ताज़ा खबर
 

30 सालों के बाद एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आएंगे सलमान खान और रेखा

सलमान खान एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना' की नई सीरीज 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | March 8, 2018 13:13 pm
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री रेखा।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में अभिनेत्री रेखा के साथ नजर आए थे। खबरों के अनुसार, एक बार फिर से 30 सालों के बाद यह जोड़ी बड़े परदे पर वापसी करने जा रही है। सलमान खान एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की नई सीरीज ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आएंगे। पांच साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना -2’ के बाद देओल्स एक बार फिर से कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे, लेकिन इस बार फिल्म की तीसरी सीरीज में सलमान और रेखा भी गाने में स्पेशल नंबर देते दिखेंगे।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में एक पुराने क्लासिक सीक्वल को शामिल किया गया है और फिल्म के इसी गाने में सलमान खान के साथ रेखा नजर आएंगी। खबरों के अनुसार, फिल्म का यह गाना एक पुराने एवरग्रीन हिट गाने का ही रीमेक होगा। दरअसल, किशोर कुमार का गाया यह गाना ‘रफ्ता-रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ पहले रेखा और धर्मेंद्र के लिए फिल्माया जा चुका है।

Irfan Kha illness, Irfan Khan revealed illness, Irfan Khan has revealed, Bollywood actor Irfan Khan, Irfan Khan bimari, Irfan Khan, serious illness, revealed, illness, salman khan, saif ali khan, amitabh bachchan, anurag basu, manisha koirala

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर एक बार से पुराने सीन को रिक्रिएट करना चाहते हैं। रेखा ने फिल्म में कैमियो के लिए हामी भर दी है और वह एक बार फिर से धर्म जी के साथ ठुमके लगाती नजर आएंगी। खास बात यह है कि फिल्म के गाने की शूटिंग रेखा ने बीते बुधवार को ही है। फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा भी सलमान खान, रेखा और धर्मेंद्र के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। शत्रुघ्न सिन्हा देओल परिवार के करीबी दोस्तों में आते हैं। बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान की यह फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App