जब ट्यूबलाइट के सेट पर सलमान खान और चाइल्ड आर्टिस्ट माटिन के बीच हुआ आइसक्रीम कॉम्पटिशन- Salman Khan and Matin rey tangu had an ice-cream competition while shooting Tubelight - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जब ट्यूबलाइट के सेट पर सलमान खान और चाइल्ड आर्टिस्ट माटिन के बीच हुआ आइसक्रीम कॉम्पटिशन

डायरेक्टर कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं।

एक दिन मार्टिन ने सलमान को आइसक्रीम कॉम्पटिशन के लिए चैलेंज किया और व​ह इसके लिए तैयार भी हो गए।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का बच्चों के साथ एक अलग ही कनेक्शन है। फिर चाहे बात पर्दे की हो या फिर रियल लाइफ की सलमान बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। ट्यूबलाइट के चाइल्ड आर्टिस्ट माटिन रे टांगू के साथ भी सलमान का एक अलग ही रिश्ता रहा। फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान को पता चला की माटिन को आइसक्रीम बेहद पसंद हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार बहुत गर्मी होती थी जिससे हर कोई परेशान हो जाता था खासतौर पर माटिन । यह सब देखते हुए सलमान ने फिल्म के सेट पर कई सारी सॉफ्टी मशीन लगवा दी।

फिल्म के सेट हर रोज आइसक्रीम मौजूद रहती थी। एक दिन माटिन ने सलमान को आइसक्रीम कॉम्पटिशन के लिए चैलेंज किया और व​ह इसके लिए तैयार भी हो गए। पूरे यूनिट ने दोनों को चीयर किया और कॉम्पटिशन के अंत तक दोनों ने 20 आइसक्रीम खाई। डायरेक्टर कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज होने वाली है।

 

इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। ट्यूबलाइट के बाद सलमान टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। टाइगर जिंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल बाद नजर आएंगी। इससे पहले दोनों की जोड़ी एक था टाइगर में नजर आई थी।

Cute 😍 #salmankhan #bollywood #tubelight

A post shared by Bollywood 💎☺💕🎬 (@bollywood312) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App