ताज़ा खबर
 

सलमान खान और कैटरीना कैफ ईद पर करेंगे शादी? जानिए पूरा माजरा

salman Khan And Katrina Kaif: सलमान खान अपने फैन्स को सरप्राइज देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और ईद के मौके पर ग्रैंड वेडिंग रचाएंगे।

Author February 4, 2019 12:18 PM
सलमान खान और कैटरीना कैफ।

अफेयर को लेकर चर्चा में रहने वाले सलमान खान इन दिनों शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ शादी रचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। लेकिन इस कहानी में एक ट्विस्ट है। सलमान खान अपने फैन्स को सरप्राइज देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और ईद के मौके पर ग्रैंड वेडिंग रचाएंगे।

इससे पहले की आप कुछ गलत समझें आपको बता दें कि ये शादी रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में होगी। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और कैटरीना ‘भारत’ फिल्म के लिए एक वेडिंग सीक्वेंस शूट करेंगे। इस खास गाने के लिए सेट पर जोरदार तैयारियां भी की जा रही हैं। सेट को फूलों से सजाया जा रहा है और इस गाने को कोरियोग्राफ वैभवी मर्चेंट करेंगी।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फिल्म में कई सारे अलग-अलग ट्रैक हैं। लेकिन अभी शादी के शूट की तैयारी की जा रही है। यह एक अपबीट नंबर होगा जो कि फेस्टिव फील देगा। सेट को भव्य रूप देने के लिए कई तरह के फूलों का इस्तेमाल किया जाएगा। यह भारत फिल्म का दूसरा गाना है। सलमान और कैटरीना ने पहला गाना माल्टा में शूट किया था।’

जहां सलमान खान के फैन्स कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं तो वहीं यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म भी बन गई है। फिल्म में सलमान खान के कई रूप में देखने को मिलेंगे। बता दें कि फिल्म में सलमान खान की शादी 72 साल की उम्र में होगी। इस बात का खुलासा खुद सलमान ने कपिल शर्मा के शो में किया था। सलमान ने कहा था, ”भारत में जो मेरा किरदार है, उसकी शादी 72 साल तक नहीं होती है। मैं उसी को फॉलो कर रहा हूं।” अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भारत’ के अलावा भी सलमान ने कई फिल्मों में वेडिंग सॉन्ग किये हैं। करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ में ‘साजन जी घर आए’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्मों के भी वेडिंग सॉन्ग पॉपुलर रहे हैं।

सलमान के हाथों में हाथ डाले नजर आईं कैटरीना कैफ, इस अंदाज में साथ दिखने की जानिए क्या है वजह- PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App