ताज़ा खबर
 

Bharat: ‘आप दोनों शादी कर लो’, कैटरीना कैफ-सलमान खान को एक साथ देख फैन्स ने कह डाली मन की दबी बात

Katrina Kaif and Salman Khan: कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को देखने के बाद फैन्स दोनों को शादी करने की सलाह दे रहे हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ।

Katrina Kaif and Salman Khan Bharat Poster: कैटरीना कैफ और सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में सलमान यंग लुक में नजर आ रहे हैं, तो वहीं घुंघराले बालों में कैटरीना कैफ भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। कैटरीना-सलमान की जोड़ी लोगों को रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी खूब पसंद है। यही कारण है कि दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती हैं। कैटरीना-सलमान को भारत फिल्म के पोस्टर में एक साथ देखने के बाद फैन्स अपने मन की दबी बात कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं। फैन्स का कहना है कि सलमान-कैटरीना को शादी कर लेनी चाहिए।

कैटरीना कैफ ने ‘भारत’ फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘और फिर हमारी जिंदगी में आईं ‘मैडम सर’। फिल्म के इस नए पोस्टर को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ ही मिनटों में पोस्टर को लाखों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं और कमेंट्स की संख्या हजारों में है। एक यूजर ने लिखा- कैटरीना मैडम और सलमान सर अब आप दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- शानदार आप दोनों को एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं होता। एक यूजर लिखता है- कैटरीना यह कैसे संभव है कि आप दोनों संदेह में डाल रहे हैं। कुछ भी हो आप दोनों अच्छे लग रहे हैं।

बता दें कि कई साल पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। हालांकि कैटरीना ने रणबीर कपूर संग नजदीकियों के कारण सलमान से रिश्ता तोड़ लिया था। ब्रेकअप के बाद भी सलमान-कैटरीना ने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा है। कैटरीना सलमान की बहन अर्पिता खान की भी अच्छी दोस्त हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने रिश्ता तोड़ने के बाद भी ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी सफल फिल्में दी हैं। हालांकि कुछ समय के बाद ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो गया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App