ताज़ा खबर
 

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग मार्च में होगी शुरू

एक था टाइगर साल 2012 में आई थी और टाइगर अभी जिंदा है उसी फिल्म का सीक्वल है।

कैटरीना कैफ और सलमान खान एक था टाइगर में एक साथ काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की फिल्म टाइगर अभी जिंदा है की शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ पांच साल बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इससे पहले ​दोनों कलाकार एक था टाइगर में एक साथ काम कर चुके हैं। एक था टाइगर साल 2012 में आई थी और टाइगर अभी जिंदा है उसी फिल्म का सीक्वल है।

बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी ​आने वाली ​फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में बिजी हैं। वह जैसे इस फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे उसके बाद वह मार्च मिड में टाइगर अभी जिंदा है की शूटिंग शुरू कर देंगे। टाइगर अभी जिंदा है शूटिंग आस्ट्रेलिया में की जाएगी। एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। टाइगर अभी जिंदा है को अली जफर डारेक्ट करेंगे।

अली जफर इससे पहले सलमान की फिल्म सुलतान को भी डारेक्ट कर चुके हैं। फिल्म एक था टाइगर में एक स्पाइ एजेंट को पाकिस्तानी एजेंट के बीच से प्यार को दिखाया गया था। ​सलमान की फिल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया था।  सूत्रों की मानें तो इस बार सलमान की यह फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होगी बल्कि क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है सलमान की यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

वैसे बीच में खबर यह भी आई थी सलमान ने अपनी इस फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज करने के लिए आमिर खान से भी बात की थी। सलमान और कैटरीना मैंने प्यार क्यों किया और पार्टनर फिल्मों भी एक साथ काम कर चुके हैं मगर यह दोनों मल्टीस्टार फिल्में थी। एक था टाइगर में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उस समय दोनों के अफेयर की भी काफी चर्चा थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारती ने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर की कड़ी मेहनत, अनोखे अंदाज में किया विश
2 देखिए नील नितिन मुकेश और मंगेतर रुक्मिणी सहाय के प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें
3 हनीमून के लिए कैलिफोर्निया पहुंचे सुयश राय और किश्वर मर्चेंट, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X