ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने ऑस्ट्रिया में शुरू की टाइगर जिंदा है कि शूटिंग, घटाया 17 किलो वजन

ऑस्ट्रिया से सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ फोटोज अपलोड की गई हैं जिसमें कि वो काफी पतले नजर आ रहे हैं। इस लुक को टाइगर जिंदा है में उनका लुक बताया जा रहा है।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 9:42 AM
ऑस्ट्रिया में एक फैन के साथ सलमान खान। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और गॉर्जियस कैटरीना कैफ को हाल ही मे मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया रवाना हो चुके हैं। यह 2007 में आई फिल्म एक था टाइगर की सीक्वल है। सलमान और कैटरीना दोनों ने ही ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि दोनों अली अब्बास जफर की फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं ऑस्ट्रिया से सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ फोटोज अपलोड की गई हैं जिसमें कि वो काफी पतले नजर आ रहे हैं। इस लुक को टाइगर जिंदा है में उनका लुक बताया जा रहा है। इंटरनेट पर कई ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिसमें कहा गया है कि फिल्म के लिए बजरंगी भाईजान ने 17 किलो वजन घटाया है। फिलहाल फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करने के लिए सुल्तान और उनकी लीडिंग एक्ट्रेस ऑस्ट्रिया की पहुंच गए हैं। जहां ठंड में दोनों शूटिंग करेंगे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback

यह बात सभी जानते हैं कि सलमान खान को साइकिल चलाना बेहद पसंद है। एक बार फिर उन्हें अपने घर के पास बांद्रा में साइकिल चलाते हुए देखा गया। मगर इस बार साइकिल चलाते हुए वह पनवेल में अपने फार्महाउस के नजदीक फैन्स को सरप्राइज देने के लिए पहुंच गए। इस बार स्पेशल बात यह थी कि सलमान जो साइकिल चला रहे थे वह बीइंग ह्यूमन कलेक्शन की थी। इस दौरान सलमान स्वेटशर्ट, कैप और ब्लैक कलर के चश्मे पहने हुए दिखे। वहीं एक बात गौर करने लायक यह है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर भी जिंदा है के लुक पर भी काम करना शुरू कर दिया है।

सलमान की लेटेस्ट तस्वीर को देखकर तो यही लगता है। इस तस्वीर में वह थोड़ा लीन भी दिखाई दे रहे हैं। टाइगर अभी जिंदा है ​की शूट को लेकर काम शुरू हो गया है। इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने 5 मार्च को ट्वीट भी किया था।

View this post on Instagram

His new look 😍 #SalmanKhan

A post shared by @ teamsalman on

बता दें जफर सलमान खान के साथ फिल्म सुलतान में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था पेट में तितलियां उड़ रही हैं और एक्साइटमेंट भी है। फ्रीजिंग लोकेशन… टाइगर अभी जिंदा है, यह काफी मजेदार होने वाला है।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App