ताज़ा खबर
 

इस वजह से पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर जिंदा है’

22 दिसंबर को पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर जिंदा है।
Tiger Zinda Hai Box Office Collection: फिल्म टाइगर जिंदा है के एक सीन में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। मगर सरहद पार के लोगों को फिल्म देखने का अभी इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने अभी तक फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट नहीं दिया है। जियो फिल्म्स जिसके पास पाकिस्तान में फिल्म रिलीज करने के राइट्स हैं, उसने सेंसर बोर्ड की मंजूरी के अधीन वाले नोट के साथ फिल्म की रिलीज की घोषणा करनी शुरू कर दी है। अभी तक फिल्म 22 दिसंबर को ही वहां रिलीज हो रही थी। एक था टाइगर को भी पाकिस्तान की बोर्ड ने क्लीयर नहीं किया था।

सूत्रों का कहना है कि सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय, राष्ट्रीय इतिहास और साहित्यिक विरासत ने फिल्म को सेंसर बोर्ड की सिफारिश पर फिल्म को अनापत्ति प्रमाणपत्र देने से मना कर दिया था। डॉन न्यूज की खबर के अनुसार टाइगर जिंदा है को भी सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय, राष्ट्रीय इतिहास और साहित्यिक विरासत ने फिल्म को सेंसर बोर्ड की सिफारिश के चलते फिल्म को अनापत्ति प्रमाणपत्र देने से मना कर दिया है। ऐसी खबरे हैं कि पाकिस्तान से संबंधित सींस फिल्म की वजह से फिल्म को पास नहीं किया जा रहा है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी जासूसी थ्रिलर वाली यह फिल्म भारत में 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म में पांच साल बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म में भाईजान ने एक रॉ एजेंट का किरदार निभाया है जिसे कि पाकिस्तान की जासूस से प्यार हो जाता है। इसके बाद दोनों आतंकियों से लड़ने के लिए टीम बना लेते हैं। इस फिल्म में सलमान खतरनाक स्टंट्स करते नजर आएंगे। तो वहीं वह बर्फीले इलाके में खतरनाक जंगली भेड़िये से भिड़ते हुए भी दिखाई देंगे। हाल ही में इस फिल्म के सेट से सलमान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान का सामना एक भेड़िये से होता दिखाई देगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.