ताज़ा खबर
 

सेंसर बोर्ड की वजह से ‘पद्मावती’ के बाद ‘टाइगर जिंदा है’ के रिलीज पर भी लटकी तलवार!

सेंसर बोर्ड के नए नियम की वजह से टल सकती है सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म की रिलीज।

टल सकती है सलमान खान की फिल्म की रिलीज।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर काफी विवाद हो रहा है। जिसकी वजह से अब इसे 1 दिसंबर को रिलीज नहीं किया जा रहा है। अभी तक इसकी नई रिलीज डेट बताई नहीं गई है लेकिन माना जा रहा है कि अब फिल्म अगले साल ही सिनेमाघरों में आएगी। हालांकि बहुत से लोगों का मानना है कि फिल्म सेंसर बोर्ड के नए नियम की वजह से रिलीज नहीं हुई है। जिसके अनुसार रिलीज से 68 दिन पहले फिल्म को बोर्ड के पास जमा करवाना है।

वहीं क्रिसमस के मौके पर सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है और इससे अच्छा खासा बिजनेस करने की उम्मीद है। अगर कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज टल सकती है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 5 साल के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी। लेकिन सेंसर बोर्ड के नए नियम की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हो सकती है। जिस नियम का दीपिका की फिल्म शिकार बनी उससे लगता है कि शायद भाईजान की फिल्म पर भी प्रभाव पड़े।

68 दिनों के आदेश ने बहुत से फिल्म निर्माताओं को झटका दिया है। ऐसे में उन्होंने सेंसर बोर्ड से गुरमीत राम रहीम की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड को रिलीज से एक पहले सर्टिफिकेट देने पर स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं पद्मावती का कई राजनेता और टीवी स्टार्स विरोध कर चुके हैं। बता दें कि हाल ही में टाइम्स नाऊ से बातचीत में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- फिल्म को लेकर हो रहे प्रदर्शनों और धमकियों के लिए संजय लीला भंसाली भी समान रूप से जिम्मेदार हैं, जो जनभावनाओं से खिलवाड़ करने के आदी बन चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App