ताज़ा खबर
 

सलमान और कैटरीना के एक झगड़े ने बनाया बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह का करियर?

आज सलमान और कैटरीना के ब्रेकअप के बारे में सभी जानते हैं। यह एक ऐसा राज है जिसके बारे में सलमान और कैटरीना ने कभी भी खुल कर बात नहीं की, लेकिन फैन्स सब जानते हैं। आज भले ही इंडस्ट्री के इन चमकते सितारों के बीच सब कुछ ठीक है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब चीजें बुरी तरह असंतुलित हो गई थीं।

डेजी शाह के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सलमान खान से जुड़ी कुछ कहानियां हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ का भी डेजी को इंडस्ट्री में जगह दिलाने में हाथ था।

बॉलीवुड स्टार डेजी शाह के बारे में माना जाता है कि सुपरस्टार सलमान खान उन्हें इंडस्ट्री में लेकर आए थे। उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सलमान खान से जुड़ी कुछ कहानियां हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ का भी डेजी को इंडस्ट्री में जगह दिलाने में हाथ था। तो चलिए बात शुरू करते हैं सलमान और कैटरीना के ब्रेकअप से। आज सलमान और कैटरीना के ब्रेकअप के बारे में सभी जानते हैं। यह एक ऐसा राज है जिसके बारे में सलमान और कैटरीना ने कभी भी खुल कर बात नहीं की, लेकिन फैन्स सब जानते हैं। आज भले ही इंडस्ट्री के इन चमकते सितारों के बीच सब कुछ ठीक है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब चीजें बुरी तरह असंतुलित हो गई थीं।

स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि सलमान और कैटरीना के बीच ब्रेकअप से पहले आखिरी कुछ मुलाकातें बहुत इंटेंस रही थीं। सलमान ने कैटरीना से कहा था कि आज वह उनकी वजह से एक स्टार हैं। जिसके जवाब में कैटरीना ने कहा- मैं आज एक स्टार हूं क्योंकि मुझमें टैलेंट है। इतना ही नहीं कैटरीना ने कहा कि यदि ऐसा है तो वह किसी को भी उठा कर स्टार क्यों नहीं बना देते? सलमान ने कैटरीना को जवाब देते हुए एक बैकग्राउंड डांसर को स्टार बना देते का चैलेंज दिया।

Photos: सलमान के कहने पर हेट स्टोरी 3 में कुछ अलग करने आईंं डेजी शाह

actress Daisy Shah, Salman khan, Bollywood, Bollywood actress Daisy Shah, Tere Nam film, hit song Lagan Lagi, appeared in Tere Nam film, hit song Lagan Lagi, salman khan hit song lagan lagi, Bollywood actress Daisy Shah appeared in Tere Nam film hit song Lagan Lagi, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, crime news, naitonal news, international news, trending news, twitter news, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansatta

इसी बीच गणेश आचार्य के ग्रुप में डांस सीखने वाली डेजी सलमान की नजरों में आ गईं और उन्होंने डेजी को बॉलीवुड स्टार बनाने का फैसला कर लिया। उन्होंने डेजी को हर वो चीज सिखाई जिसकी उन्हें बॉलीवुड में जरूरत पड़ने वाली थी और इसके बाद डेजी ने सलमान खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App