ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है: सलमान खान और कैटरीना कैफ की शूटिंग सेट से तस्वीरें आईं सामने

कैटरीना से अपने ब्रेकअप के बाद भी सलमान अभी भी उनके काफी नजदीक हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म एक था टाइगर के बाद इन दोनों की जोड़ी फिर से वहीं जादू चला पाएगी।

Author नई दिल्ली | Updated: April 15, 2017 7:02 PM

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म “एक था टाइगर” की सीक्वल “टाइगर जिंदा है” की शूटिंग शुरू हो गई है जल्द ही फैन्स को कैटरीना और सलमान की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। हालांकि फिल्म रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन उससे पहले सलमान और कैटरीना की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फिल्म की ऑस्ट्रिया में शूट का फर्स्ट शेड्यूल पूरा हो चुका है। अब इन दोनों सुपरस्टार्स की कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर आई हैं जिनमें आप सलमान को अलग-अलग लोकेशन्स पर देख सकते हैं।

कैटरीना से अपने ब्रेकअप के बाद भी सलमान अभी भी उनके काफी नजदीक हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म एक था टाइगर के बाद इन दोनों की जोड़ी फिर से वहीं जादू चला पाएगी। टाइगर अभी जिंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल के बाद ऑन स्क्रीन नजर आएगी। हाल ही में खबर आई थी की टाइगर जिंदा है के बाद यह दोनों एक और दूसरी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही आस्ट्रेलिया में ​टाइगर जिंदा है कि शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया गया।

आॅस्ट्रेलिया में सलमान से जुड़े ज्यादा सीन को शूट किया गया। कहा जा रहा है सलमान और कैटरीना जल्द ही मुंबई में यश राज स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यहां करीब 10 दिनों तक शूटिंग चलेगी, यहां डायलॉग सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी। यश राज स्टूडियो में शूट के बाद टाइगर जिंदा है कि शूटिंग पांच देशों में की जाएगी। जल्द ही सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है। उनकी यह ​फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। वहीं हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म के म्युजिक राइट्स 20 करोड़ रूपये में बेचें गए हैं। यह कीमत सिर्फ तीन गानों की है। इसके अलावा फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी नजर आएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 क्या आपने देखा फास्ट एंड फ्यूरियस-8 का यह भारतीय अंदाज वाला ट्रेलर?
2 अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर, दिल्ली में की शूटिंग
3 शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म निर्देशक को सिखाया लुंगी डांस, देखें फोटो और वीडियो
जस्‍ट नाउ
X