ताज़ा खबर
 

सलमान खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में काम करेंगे अक्षय कुमार

अनुराग ने पंजाबी की बड़ी फिल्में जट्ट और जूलिएट और पंजाब 1984 निर्देशित की हैं। अक्षय और सलमान की दोस्ती काफी लंबे समय से बरकरार है।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 10:59 AM
सलमान खान और करण जौहर की फिल्म में काम करेंगे अक्षय कुमार। (Image Source: Twitter)

इसे दोस्तों का प्रोफेशनल तौर पर एक साथ आना ही कहेंगे। सलमान खान और करण जौहर ने अपने एक ज्वाइंट प्रोडक्शन के लिए हाथ बढ़ाया है। जिसमें कोई और नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्त अक्षय कुमार काम करेंगे। कल रात को इस बात की घोषणा ट्विटर पर की गई। सबसे पहले सलमान, फिर अक्षय कुमार और आखिर में करण जौहर ने इसके बारे में जानकारी दी। तीनों ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इसकी घोषणा की। सलमान ने लिखा- सलमान खान फिल्म्स और करण जौहर हाथ मिला रहे हैं जिसमें कि अक्षय कुमार हीरो होंगे। इसके बाद अक्षय कुमार ने कहा- दोस्तों की एक फिल्म में साथ आ रहा हूं। जिसे सलमान खान और करण जौहर मुझे लेकर बना रहे हैं।

अपनी खुशी को जाहिर करते हुए करण जौहर ने लिखा- एकदम भाईचारा वाली भावना आ रही है जब दोस्त एक विशेष फिल्म बनाने के लिए साथ आते हैं। इस फिल्म के जरिए पंजाबी के टॉप डायरेक्टर अनुराग सिंह हिंदी सिनेमा में डेब्यू करेंगे। वो इस प्रोजेक्ट के निर्देशक हैं। अनुराग ने पंजाबी की बड़ी फिल्में जट्ट और जूलिएट और पंजाब 1984 निर्देशित की हैं। अक्षय और सलमान की दोस्ती काफी लंबे समय से बरकरार है। दोनों ने मुझसे शादी करोगी और जान-ए-मन में साथ काम किया था। भाईजान ने कई बार एक एक्टर और एक्टिंग के लिए अक्षय कुमार की तारीफ की हैं। सुल्तान ने बिन बुलाए रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 की लॉन्चिंग में अचानक एंट्री की थी।

दुर्भाग्य से इस ज्वाइंट वेंचर में सलमान खान काम नहीं करेंगे। हो सकता कि वो फिल्म में एक कैमियो के तौर पर नजर आएं। लेकिन इसका फैसला भी उन्हीं का होगा। लेकिन तीन बड़े नामों का एक साथ आना काफी दिलचस्प है। फिल्म की कहानी और टाइटस सहित सभी डिटेल्स को छुपाकर रखा गया है।

बता दें कि अक्षय कुमार की कोर्टरुम ड्रामा फइल्म जॉली एलएलबी 2 फरवरी में रिलीज के लिए तैयार है। वहीं खबर है कि खिलाड़ी कुमार की बेटी नितारा ने गलती से उनकी अपकमिंग फिल्म के एक गाने की प्रेरणा बन गई हैं। एक सूत्र ने बताया कि एक रात अक्षय अपनी बेटी के साथ खेल रहे थे। तभी अचानक से वो एक राइम गुनगुनाने लगी। इसके बाद उन्हें लगा कि इस कूल ट्यून को केयरफ्री जॉली एलएलबी के ऊपर फिल्माया जाना चाहिए।

Jolly LLB 2 Trailer: क्या अरशद वारसी का मुकाबला कर पाएंगे अक्षय कुमार?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App