ताज़ा खबर
 

आ गई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज डेट, जानिए किस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि इस फिल्म के म्युजिक राइट्स 20 करोड़ रूपये में बेचें गए हैं।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 5:45 PM
निर्देशक कबीर खान और उनके अभिनेता दोस्त सलमान खान इन दिनों मनाली में उनकी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त हैं। कबीर और उनकी टीम फिल्म की शूटिंग में इस कदर बिजी हैं कि जिस गणपति विसर्जन को उनका पूरा परिवार मिल कर मनाता है उस मौके पर भी सलमान परिवार के साथ मौजूद नहीं रह सके। कबीर ने हाल ही में उनके और सलमान के बीच शूटिंग सेट पर बढ़ रहे तनाव की खबरों का खंडन किया था। फिल्म की शूटिंग बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पर हो रही है। सलमान और कबीर ने खुद शूटिंग के सेट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि सलमान भी इस माहौल को काफी इंजॉय कर रहे हैं, और नेचर के इन नशे में कहीं खो से गए हैं। (Photos Source: Instagram)

कबीर खान निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट जो कि भारत और चीन के बीच जंग पर आधारित है की रिलीज डेट को लेकर लगातार फैन्स का एक्साइटमेंट बना हुआ है। बजरंगी भाईजान, और एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कबीर और सलमान खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट 23 जून 2017 तय की गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को कंफर्म करते हुए ट्वीट किया- तैयार हो जाओ सलमान खान के फैन्स… ट्यूबलाइट की रिलीज डेट फाइनल हो गई हैः 23 जून 2017… कबीर खान-सलमान खान बजरंगी भाईजान के बाद वापस आ गए हैं। मालूम हो कि फिल्म में आपको कोई भारतीय एक्ट्रेस नहीं बल्कि चीनी स्टार झूझू नजर आएंगी।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि इस फिल्म के म्युजिक राइट्स 20 करोड़ रूपये में बेचें गए हैं। अब लोग यह सोचेंगे इसमें ऐसी कौन सी खास बात है। बता दें कि इसमें खास बात यह है कि यह कीमत सिर्फ तीन गानों की है। बताया जा रहा है कि यह तीनों गाने बहुत ही अच्छे हैं और फिल्म की कहानी बताने में मदद करेंगे। इसके अलावा इन गानों में और क्या खास है जिन्हें इतनी ज्यादा कीमत में खरीदा गया यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। खैर जो भी हो मगर सलमान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही प्रॉफिट कमाना शुरू ​कर दिया है।

डायरेक्टर के इस कदम के बाद ऐसा लगता है जैसे उन्होंने हॉलीवुड की राह पर चलना शुरू कर दिया है कि किस तरह से भारतीय दर्शकों के बीच बॉलीवुड संगीत किस तरह से पेश किया जाए। यह प्रोजेक्ट इस फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर के लिए दोनों के लिए फायदेमंद है। इस फिल्म को लेकर काफी खबरें सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ रही है। यह पहला मौका है जब सलमान एक आर्मी आॅफिसर के रोल में दिखेंगे और उनके साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू- झू दिखाई देगीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App