कपिल शर्मा के शो में पहले गेस्ट के तौर पर, पिता और भाई के साथ पहुंचेंगे सलमान खान

इस शो के सीज़न वन की अपार सफलता को देखते हुए सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ही इस शो को प्रोड्यूस करने जा रही है। कपिल के पिछले शो में उनके साथी रहे चंदन, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी नए सीजन में उनके साथ नज़र आएंगे।

Sohail Khan, salman khan, Race 3, Kapil Sharma, Dabangg, Kapil Sharma salman khan, salman khan race 3, salman khan marriage, kapil sharma show, comedian kapil sharma, jansatta, entertainment news
सलमान खान और कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा लंबे अरसे बाद टीवी की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं। एक मुश्किल दौर से गुज़रने के बाद कपिल अब अपनी नई प्रोफेशनल पारी खेलने जा रहे हैं। वे शो  ‘द कपिल शर्मा शो’ से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। कपिल ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार,  इस शो के पहले मेहमान के तौर पर सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाई के साथ पहुंचेंगे। कपिल के इस शो के सीज़न वन की अपार सफलता को देखते हुए सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ही इस शो को प्रोड्यूस कर रही है। कपिल के पिछले शो में उनके साथी रहे चंदन, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी नए सीजन में उनके साथ नज़र आएंगे। शो में रोशेल राव के साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे। कपिल के शो के दूसरे सीजन का टीजर जारी हो गया है, इसमें शो के जल्द रिलीज होने की भी जानकारी दी गई है।

गौरतलब है कि दीपिका रणबीर और प्रियंका निक जोनस की शादी होने के बाद कपिल शर्मा भी शादी करने जा रहे हैं। कपिल 12 द‍िसंबर को अपनी मंगेतर गिनी के साथ शादी करने जा रहे हैं। कप‍िल की शादी का खास कार्ड चार तरह की मिठाइयों के साथ दिया जा रहा है। कप‍िल ने कई बॉलीवुड स्टार्स को शादी का कार्ड भेजा है। इन लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों-मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए एक मशहूर मिठाई की दुकान को चुना गया है।

गौरतलब है कि कपिल के लिए पिछले कुछ महीने परेशानी भरे रहे थे और वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उन्होंने ट्वीटर पर एक पत्रकार पर आरोप लगाते हुए कई गालियों से भरे ट्वीट भी किए थे। कपिल अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगड़े के कारण भी सुर्खियों में थे। शराब की लत के चलते उनका वजन भी बढ़ गया था। हालांकि काफी समय बाद वे अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और जिम और योगा शिविरों में जा रहे हैं। कपिल अब अपने बुरे वक्त को भुलाकर आगे बढ़ने की तैयारी कर चुके हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट