ताज़ा खबर
 

Video: ‘भाई शर्मनाक’, सलमान खान को गणपति उत्सव में सिगरेट पीते देख भड़के फैन्स

Salman Khan Video: जहां सलमान (Salman Khan) की गणपति सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए पहले तारीफ की जा रही थी, वहीं फैन्स अब उनकी इस हरकत पर जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

Ganesh Utsav, dabangg 3, dabangg 3 cast, dabangg 3 release date, Ganesh Chaturthi, ganesh chaturthi 2019, Ganesh Chaturthi 2019 Salman Khan, Ganesh Chaturthi Bollywood, Ganesh Chaturthi bollywood celebs, Ganesh Chaturthi Salman Khan, Ganesh Chaturthi Salman Khan pics, Ganesh Chaturthi Salman Khan smoking, Ganesh Chaturthi Salman Khan videos, Ganpati celebrations, Salman Khan, Salman Khan films, Salman Khan ganesh chaturthi dance, Salman Khan smokingसलमान खान।

Salman Khan Smoking Video: सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह गणेश उत्सव के मौके पर सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। सलमान को गणेश उत्सव के मौके पर स्मोकिंग करते देख फैन्स भड़क गए। सोशल मीडिया पर फैन्स सलमान को उनके वीडियो पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सलमान खान गणपति सेलिब्रेशन के लिए अपनी बहन अर्पिता के घर पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने डांस भी किया था। इसके बाद सेलिब्रेशन के बीच से ही सलमान सिगरेट पीने के लिए कोने में चले गए। यही वीडियो इंटरनेट पर फैन्स शेयर कर रहे हैं।

जहां सलमान (Salman Khan) की गणपति सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए पहले तारीफ की जा रही थी, वहीं फैन्स अब उनकी इस हरकत पर जमकर लताड़ लगा रहे हैं। वीडियो में सलमान के साथ फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री भी स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- वो हिंदू नहीं है, उसे दिल से कोई फर्क नहीं पड़ता, यह तो सब फॉर्मेलिटी करने आया था। वहीं एक यूजर ने सलमान के बचाव में लिखा- लोग गणपति उत्सव में डांस करते हैं, यदि यह गलत है तो वो भी गलत है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- यदि वह गणपति के पास स्मोकिंग नहीं करते तो कोई दिक्कत नहीं थी। वहीं सलमान के फैन्स ने उन्हें नसीहत देते हुए लिखा- स्मोकिंग सेहत के लिए हानिकारक है। सलमान के इस वीडियो फैन क्लब शेयर कर शर्मनाक बता रहे हैं।

करियर की बात करें तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘दबंग-3’ है। फिल्म इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं आलिया संग ‘इंशाल्लाह’ में नजर आने वाले सलमान की इस फिल्म को टाल दिया गया है। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली करने वाले थे। खबरों की मानें तो भंसाली इस फिल्म का निर्माण अब सलमान के बिना भी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान प्रोड्क्शन हाउस की ओर से नहीं आया है।

53 साल की उम्र में सलमान की ‘मैस्कुलर बॉडी’ देखकर दंग रह गए फैंस, बोले भाई Unbelievable

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब मेन्स टॉयलेट में घुस गईं Nushrat Bharucha, ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस ने खुद बताया आगे क्या हुआ..
2 Saaho Box Office Collection Day 9: प्रभास-श्रद्धा की ‘साहो’ का क्रेज बरकरार, जानिए फिल्म की कमाई का रिपोर्ट कार्ड
3 Chhichhore Box Office Collection Day 2: ‘छिछोरे’ को मिला वीकेंड का भरपूर फायदा, सुशांत की फिल्म ने ‘साहो’ को दी कड़ी टक्कर