ताज़ा खबर
 

शादी करने के लिए बेताब हैं सलमान खान, कहा- लेकिन इस मामले में हमेशा बदकिस्मत रहा हूं

सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा, ‘मैं दरअसल शादी के लिए बेताब हूं और मुझे हमेशा ही दूसरे पक्ष की रजामंदी का इंतजार करना पड़ा है।

Author मुंबई | June 24, 2016 1:33 PM
फिल्म अभिनेता सलमान खान।

सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी कथित प्रेमिका लूलिया वंतूर से शादी करने के सवालों से खुद का बचाते हुए कहा कि वह शादी करने के लिए ‘बेताब’ हैं। सलमान ने कहा कि वह हमेशा से ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं, लेकिन उन्हें हमेशा ‘दूसरे पक्ष’ की रजामंदी का इंतजार करना पड़ा।’ ‘दबंग’ के 50 वर्षीय अभिनेता रिएलटी शो ‘सा रे गा मा पा’ पर अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ का प्रचार करने आए थे। इस दौरान प्रतियोगी जगप्रीत बाजवा ने उनसे अच्छे जीवनसाथी को लेकर राय मांगी।

टीवी शो द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक सलमान ने कहा, ‘जगप्रीत तुमने गलत इंसान को निशाना बनाया है। मैं हमेशा से इस मामले में बदकिस्मत रहा हूं, लेकिन इस मामले में लोगों की मुझे लेकर धारणा बिलकुल गलत है।’ सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा, ‘मैं दरअसल शादी के लिए बेताब हूं और मुझे हमेशा ही दूसरे पक्ष की रजामंदी का इंतजार करना पड़ा है। मर्दों को इस मामले में कुछ नहीं कहना होता, महिलाएं ही हैं जो सबकुछ तय करती हैं।’

शो में मेंटर की भूमिका निभा रहे गायक मिका सिंह ने इस मौके पर कहा, ‘मैं सलमान भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके नक्शेकदम पर ही चलूंगा। जब भाई शादी करेंगे..मैं भी उस साल ही शादी कर लूंगा।’ यह विशेष एपिसोड 26 जून को टीवी पर प्रसारित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App