ताज़ा खबर
 

सलमान खान, अलवीरा खान सहित 8 लोगों पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन; जानें क्या है मामला

सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और छह अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई है। इस मामले को लेकर पुलिस ने आठों लोगों को तलब किया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और छह अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि धोखाधड़ी के मामले में एक स्थानीय व्यवसायी ने सलमान खान सहित आठ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले को लेकर पुलिस ने आठों लोगों को तलब किया है। पुलिस ने बताया कि बीते गुरुवार को अभिनेता और उनकी बहन को 13 जुलाई तक अपना बयान दर्ज कराने का आदेश दिया गया है। उनके अलावा शिकायत के तथ्यों को सत्यापित करने के लिए बुलाए गए लोगों में बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के सीईओ और स्टाइल कोटिएंट अधिकारी भी शामिल हैं।

व्यवसायी की पहचान अरुण गुप्ता के रूप में हुई है। मामले को लेकर व्यवसायी का कहना है कि ‘बीईंग ह्यूमन ज्वैलरी’ ब्रांड के तहत साल 2018 में उसने एक स्टोर खोला था, जिसमें उसने करीब 2 से 3 करोड़ रुपये का निवेश किया था।

शिकायत में अरुण गुप्ता ने बताया कि उसे इस बात का आश्वासन दिया गया था कि सलमान खान उसके ब्रांड का प्रमोशन करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके साथ ही उसे सामान देने का भी वादा किया गया था, जो कि पूरा नहीं किया गया। अरुण गुप्ता ने बताया कि मामले को लेकर उसने कंपनी के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अपने वादों से साफ इंकार कर दिया।

सलमान खान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत में इस बात का भी दावा किया गया कि जो ऑफिस स्टॉक इकट्ठा करने के लिए प्रयोग होता था, वह भी फरवरी, 2020 से बंद पड़ा है। अरुण गुप्ता ने इस बात का भी दावा किया कि उससे कहा गया था कि शोरूम का उद्घाटन करने के लिए खुद सलमान खान वहां आएंगे, लेकिन उनके जीजा आयुष शर्मा वहां पहुंचे।

से में व्यवसाई अरुण गुप्ता ने सलमान खान व अन्य सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण गुप्ता ने सलमान खान संग अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें भी दिखाई हैं, साथ ही बताया है कि एक्टर ने उन्हें बिग बॉस के सेट पर बुलाकर उनसे यह डील की थी। वहीं मामले को लेकर अभी तक सलमान खान की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Next Stories
1 मैं बेवकूफ थी- सलमान खान संग रिश्ते पर एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने तोड़ी चुप्पी, OTT से करना चाहती हैं कमबैक
2 Malaika Arora को खूबसूरती के मामले में टक्कर दे रहीं उनकी ‘हमशक्ल’, ‘बिग बॉस’ में भी दिखा चुकी हैं जलवे
3 अधूरी रह गई थी गुरुदत्त और वहीदा रहमान के प्यार की कहानी, लेजेंड की हो गई थी रहस्यमयी मौत
ये पढ़ा क्या?
X