ताज़ा खबर
 

सलमान खान की बड़ी फैन रह चुकी हैं ऐश्वर्या राय की ननद, श्वेता नंदा ने सुपरस्टार की चाह में किए इस तरह के काम

Happy Birthday Shweta Nanda: एक जमाने में श्वेता को सलमान इतने पसंद आ गए थे कि उन्होंने सलमान की पूरी फिल्म रिकॉर्ड कर के अपने पास रख ली थी। जिसे वह रातों में सुना करती थीं।

ऐश्वर्या राज बच्चन और श्विता नंदा (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अमिताभ बच्चन की बेटी और अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा अकसर सुर्खियों में रहती हैं। एक समय था जब श्वेता नंदा सलमान खान को बहुत चाहती थीं, उन्हें पसंद करती थीं। इधर, ऐश्वर्या राय और सलमान खान का रिश्ता जगजाहिर है। वहीं एक जमाने में श्वेता को सलमान इतने पसंद आ गए थे कि उन्होंने सलमान की पूरी फिल्म रिकॉर्ड कर के अपने पास रख ली थी। जिसे वह रातों में सुना करती थीं।

दरअसल, चैट शो कॉफी विद करण में जब श्वेता नंदा पहुंची थीं तो रैपिड फायर राउंड में करण ने उनसे ये सवाल किया था। श्वेता ने तब बताया था कि सलमान खान उनका टीनएज का क्रश हुआ करते थे। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने पूछा कि ‘इन सेलेब्स में कौन सबसे हॉट है रैंक करो। सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन और अजय देवगन।’ इस पर श्वेता ने सलमान खान को सबसे पहला स्थान दिया था। ऐसे में करण ने उन्हें पलट कर कहा था कि टीनएज क्रश हां।

इसके बाद श्वेता ने स्माइल करते हुए बताया था-कि जब फिल्म मैने प्यार किया आई थी तो उस कैप का बहुत चलन था। उन्हें सलमान बहुत पसंद थे, ऐसे में अभिषेक बच्चन उनके लिए वो कैप भी लाए थे जो फिल्म में सलमान भाग्यश्री को देते हैं। ऐसे में उस कैप को श्वेता अपने सिरहाने के नीचे रख कर सोती थीं। श्वेता ने आगे ये भी बताया कि उनकी फैमिली ने उन्हें पढ़ने बोर्डिंग स्कूल भेजा था।

तो वहां भी सलमान खान की दीवानगी उनके साथ थी। वह बताती हैं कि वहीं उन्होंने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया देखी थी। जबकि उस वक्त बच्चों को फिल्में देखने की परमिशन नहीं होती थी।

ऐसे में उन्होंने एक टेप लिया और उसमें पूरी फिल्म रिकॉर्ड कर दी। उस रिकॉर्डर को श्वेता हमेशा अपने साथ रखती थीं और समय समय पर सुनती रहती थीं। इस फिल्म के डायलॉग वह रोज सुनती थीं जो उन्हें याद हो चुके थे।

Next Stories
1 फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अजीत अंजुम का वीडियो शेयर कर कसा तंज तो लोग देने लगे ऐसी प्रतिक्रिया
2 BJP भगवा और हिंदुत्व की ठेकेदार नहीं- कह चीखने लगे कांग्रेस प्रवक्ता, भाजपा सांसद और एक्ट्रेस से मिला ऐसा ज़वाब
3 अगर BJP की नहीं तो फिर सरकार किसकी है?- राकेश टिकैत से पूछा गया सवाल तो बोले- कंपनी की सरकार चल रही है देश में
यह पढ़ा क्या?
X