दर्शकों के लिए तरसीं सलमान, शाहरुख, आमिर खान की ये फिल्‍में, जानें कितने लोगों ने देखी

जब भी अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्म रिलीज होती है तो उनके फैंस के लिए वह दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता। तीनों ही अभिनेताओं की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी करती हैं।

Salman khan, shahrukh khan, aamir khan, Movie, watched, bollywood actor salman khan, salman khan movie bharat, Film zero, aamir khan dangal, bollywood news, entertainmnet newsबॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के सोशल मीडिया पर कई मिलियन फॉलोवर्स हैं। बॉलीवुड के ये तीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जब भी अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्म रिलीज होती है तो उनके फैंस के लिए वह दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता। तीनों ही अभिनेताओं की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी करती हैं। दर्शकों को फिल्म ‘रेस-3’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ और ‘जीरो’ का बेसब्री से इंतजार है। तीनों ही स्टार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी हैं, लेकिन सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम रहीं। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘भारत’ और ‘रेस-3’ को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। आमिर खान की फिल्म ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को भी कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है।

Secret Superstar, Thugs of Hindostan, Amir Khan, Durga Pooja, Gujarat, Vadodra, Durga Pooja Video, Aamir Khan Twitter, Secret Superstar Movie बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (photo source – Indian Express)

जानिए पिछले 10 सालों में इन तीन सुपरस्टार की फिल्मों को कितने लोगों ने देखा। जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, साल 2009 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘मैं और मिसेज खन्ना’ को केवल 12 लाख 44 हजार लोगों ने देखा। वहीं आमिर खान की फिल्म ‘धोबी घाट’ (2011) को 15 लाख 48 हजार लोगों ने देखा। सलमान खान की फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ (2008) को 27 लाख 96 हजार लोगों ने देखा। फिल्म ‘युवराज’ (2008) को 35 लाख 98 हजार, शाहरुख खान की फिल्म ‘बिल्लू’ (2009) को 42 लाख, ‘लंदन ड्रीम्स’ (2009) को 45 लाख 40 हजार, आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपर स्टार’ (2017) को 50 लाख 87 हजार, जब ‘हेरी मेट सेजल’ (2017) को 55 लाख 49 हजार लोगों ने ही देखा।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ (2016) को 59 लाख 91 हजार, सलमान खान की साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीर’ को 73 लाख 47 हजार, शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ (2016) को 84 लाख 71 हजार लोगों ने ही फिल्म को देखा। हालांकि फिल्म ‘धोबी घाट’,’सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘डियर जिंदगी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई क्योंकि वह कम बजट की फिल्में थीं।

Next Stories
1 अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ के टीजर पर रणवीर सिंह ने दिया डरावना रिएक्‍शन
2 PadMan Movie Music Review: रिलीज से पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़े अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ के गाने
3 जब अक्षय कुमार ने बैडमिंटन में अजमाया हाथ, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X