ताज़ा खबर
 

दस का दम: गिरती टीआपी को उठाने के लिए सलमान खान चलेंगे ये दांव

फिल्म रेस 3 को भले ही क्रिटिक्स ने खास रेटिंग्स न दी हों लेकिन ये फिल्म अब भी शानदार कारोबार कर रही है। हालांकि छोटे पर्दे पर सलमान का दम अभी काम नहीं किया है और 9 सालों बाद दस का दम के तीसरे सीजन के साथ लौटे सलमान के लिए इस शो की टीआरपी रेटिंग्स कोई खास नहीं रही है।

टीवी पर भी अपना जादू बरकरार रखना चाहते हैं सलमान

सलमान खान की फिल्म रेस 3 को भले ही क्रिटिक्स ने खास रेटिंग्स न दी हों लेकिन ये फिल्म अब भी शानदार कारोबार कर रही है। हालांकि छोटे पर्दे पर उनका दम अभी काम नहीं किया है और 9 सालों बाद दस का दम के तीसरे सीजन के साथ लौटे सलमान के लिए इस शो की टीआरपी रेटिंग्स कोई खास नहीं रही है, शायद यही कारण है कि सलमान अपने इस शो में लोगों की दिलचस्पी जगाने के लिए नए नए तरीके आज़मा रहे हैं और उसी में शामिल है सुनील ग्रोवर के साथ दस का दम पर उनका एक स्पेशल शो। सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ जुगलबंदी कर अपना एक अलग फैन बेस खड़़ा कर लिया है। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी और द कपिल शर्मा शो में उनके केरेक्टर डॉ मशहूर गुलाटी को खासतौर पर दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था। अपने अलग-अलग कॉमिक किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर अब दस का दम में भी अपना जलवा दिखाते नज़र आएंगे।

सुनील ग्रोवर ने नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर इस खास एपिसोड की शूटिंग की। ग्रोवर ने बताया कि एक साल बाद डॉ गुलाटी के केरेक्टर को दोबारा प्ले करने के चलते वे कई यादों से भर गए थे। इस कैरेक्टर में एक अलग सी मासूमियत है। उस दौर में जब मैं इस किरदार को निभाता था तो मेरे लिए ये विश्वास करना मुश्किल हो जाता था कि ये मैं ही हूं। मुझे अच्छा लग रहा है कि काफी समय बाद एक बार फिर डॉ मशहूर गुलाटी को स्क्रीन पर देख सकेंगे। टीवी के बड़़े सितारों में शुमार सुनील बड़े पर्दे पर भी नज़र आ चुके हैं। वे इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज़ बैक में नज़र आए थे। अक्षय के बाद सुनील सलमान की फिल्म भारत में भी एक रोल करने वाले हैं। सलमान के साथ काम करने को लेकर सुनील ने कहा कि सलमान बेहद खुशमिज़ाज इंसान हैं, वो आपको कभी ऐसा नहीं फील कराते कि वे एक स्टार हैं। सेट पर परफॉर्मेंस का प्रेशर तो रहता है लेकिन सलमान अपने अंदाज़ से सेट के माहौल को खुशनुमा बना देते हैं। मैं उनके साथ फिल्म भारत में भी काम करने को उत्सुक हूं, उम्मीद है कि जुलाई के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

सलमान और सुनील फिल्म भारत में भी एक साथ दिखाई देंगे। Source : DNA India

गौरतलब है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी। इस फिल्म में सलमान के छोटे भाई की भूमिका में सक्सेना दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा दिशा पाटनी और तब्बू जैसे सितारे भी नज़र आएंगे। सुनील के पास भारत के अलावा भी एक बड़े बजट की फिल्म मौजूद है। कुछ महीने पहले खबर आई थी कि सुनील, विशाल भारद्वाज की फिल्म चूड़ियां में लीड एक्टर की भूमिका निभाने जा रहे हैं। सुनील ने कहा कि वे इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा करने में व्यस्त हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी कपल रोहित पुरोहित और शीना बजाज का रिश्‍ता टूटा, जानिए क्‍या रही वजह
2 राखी सावंत, अर्शी खान ने सलमान खान से की 5 करोड़ रुपये की डिमांड
3 ‘संजू’ के नए गाने में दिखेगा ए आर रहमान का जादू, ‘रूबी रूबी हो जा रूबरू’ हुआ रिलीज़
ये पढ़ा क्या?
X