ताज़ा खबर
 

शाहरूख की ‘ज़ीरो’ का टीज़र जारी, सलमान के साथ थिरकते नज़र आएंगे ‘बौने’ शाहरूख

इस टीज़र में एक बॉक्सिंग रिंग दिखाया है, जहां छोटी हाइट के शाहरूख और सलमान खान की एंट्री होती है। शाहरूख के केरेक्टर का नाम बउआ सिंह है और वो कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा प्रशंसक है।

इससे पहले ट्यूबलाइट में शाहरूख ने सलमान के लिए कैमियो किया था।

सलमान खान की रेस 3 के रिलीज़ होने में महज एक दिन रह गया है लेकिन इस एक दिन में ही शाहरूख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ज़ीरो का टीज़र जारी कर दिया है। शाहरूख की इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय हैं जो रांझना और तन्नु वेड्स मन्नु जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में स्थापित हो चुके हैं। फिल्म में शाहरुख एक बौने इंसान के किरदार में नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये शख़्स बॉलीवुड से खासा प्रभावित है। खास बात ये है कि शाहरूख के इस टीज़र में सलमान खान भी डांस करते हुए दिखाई देंगे।

शाहरूख ने ट्वीटर पर इस फिल्म के टीज़र को शेयर करते हुए लिखा – ये लो, ये लो. आनंद एल राय की तरफ से. इस बार ईद का मीठा बहुत तेज़ है। मेरी और ज़ीरो की पूरी टीम की तरफ से ईद मुबारक. लव यू ऑल और उम्मीद है कि आपको ये टीज़र पसंद आएगा।\

इस टीज़र में एक बॉक्सिंग रिंग दिखाया है, जहां छोटी हाइट के शाहरूख और सलमान खान की एंट्री होती है। शाहरूख के केरेक्टर का नाम बउआ सिंह है और वो कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा प्रशंसक है। शाहरूख की टीशर्ट पर भी कैटरीना की तस्वीर को देखा जा सकता है। शाहरूख और सलमान फिर गाना गाते हुए लोगों को ईद की बधाई देते हैं। वहीं इस पूरे घटनाक्रम की आवाज़ जावेद जाफरी ने दी है। पिछले कुछ समय से शाहरूख की फिल्में खास बिजनेस नहीं कर पाई हैं, ऐसे में शाहरूख अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद बांधे हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेस 3 के शुरू होने से पहले ज़ीरो का ये टीज़र सिनेमाघरों में चलाया जाएगा। इससे पहले शाहरूख खान भी सलमान की फिल्म में एक कैमियो करते नज़र आए थे। शाहरूख ने सलमान की 2017 में आई फिल्म ट्यूबलाइट में एक छोटा सा रोल किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App