सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशन पर जब सलीम खान से किया गया सवाल, बिफर पड़े था स्क्रीनराइटर; कही थी ये बात

सलीम खान से एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशन को लेकर सवाल किया गया, जिसपर स्क्रीन राइटर ने जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

salman khan, aishwarya rai, salim khan
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के साथ-साथ एक्ट्रेस से अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। सलमान खान को लेकर कहा जाता है कि संगीता बिजलानी के साथ जहां उनकी शादी होने वाली थी तो वहीं ऐश्वर्या राय, सोमी अली और कैटरीना कैफ जैसी कई एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर भी थे। उनके अफेयर को लेकर एक बार एक्टर के पिता सलीम खान से भी सवाल किया गय था, जिससे वह इंटरव्यू के दौरान ही बिफर पड़े थे। सलीम खान ने ऐश्वर्या और सलमान के अफेयर पर जवाब देते हुए कहा था कि उन दोनों को अकेला छोड़ दो।

बॉलीवुड शादी डॉट कॉम के मुताबिक सलीम खान ने सिने ब्लिट्ज मैगजीन को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के बारे में सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “उन्हें अकेला छोड़ दो, वो दोनों बड़े हो चुके हैं। अगर उनके रिश्ते में मजबूती होगी तो दुनिया भी उन्हें कभी नहीं रोक पाएगी।”

सलीम खान ने ऐश्वर्या राय और सलमान खान के रिलेशन पर रिएक्शन देते हुए कहा था, “अगर आप उन्हें मार देते हो तो वे दोनों अमर प्रेमी बन जाएंगे।” इससे इतर सलीम खान से सवाल किया गया कि क्या सलमान खान के हिंसक होने के कारण ऐश्वर्या राय ने उन्हें छोड़ दिया था?

इस बात के जवाब में सलीम खान ने कहा, “ऐश्वर्या किसी भी मजबूरी की वजह से सलमान के साथ नहीं थी। वह सलमान के साथ इसलिए थी, क्योंकि वह दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करते थे।” ऐश्वर्या राय के अलावा सलीम खान से सलमान खान व सोमी अली और संगीता बिजलानी के रिश्तों पर भी सवाल किया गया था।

ऐसे में सोमी अली और संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान के अफेयर पर बात करते हुए सलीम खान ने कहा, “अगर उनका प्यार उतना मजबूत नहीं है तो वह अपने आप ही अलग हो जाएंगे। सलमान और संगीता का भी रिश्ता टूटा, भले ही वे सात साल एक साथ थे। सोमी के साथ भी उसका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया।” इससे इतर सलमान खान ने पिता सलीम खान और अपनी बॉन्डिंग को लेकर कहा था कि बचपन में उन्हें पिता संग वक्त बिताने का ज्यादा मौका नहीं मिला था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट