Sakshi Tanwarin ‘Kehte Hain Opposites attract’ with Ram Kapoor, bade acche lagte hain jodi is back - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के बाद इस प्रोजेक्ट में फिर साथ नजर आएगी राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी, देखिए वीडियो

यह दोनों स्टार्स एक बार फिर से एकता कपूर की वेब सीरीज, जो कि एक लव स्टोरी होगी के लिए दोबारा साथ में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 7:44 PM
राम कपूर और साक्षी तंवर।

दंगल स्टार साक्षी तंवर और राम कपूर को उनके मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं के फैन्स उन्हे प्रिया राम कपूर और राम अमरनाथ कपूर के तौर पर जानते हैं। खबरों के मुताबिक यह पॉपुलर कपल एक बार फिर से ऑनस्क्रीन कमबैक करने जा रहा है, लेकिन इस बार टीवी पर नहीं। यह दोनों स्टार्स एक बार फिर से एकता कपूर की वेब सीरीज, जो कि एक लव स्टोरी होगी के लिए दोबारा साथ में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक इस शो का नाम होगा “कहते हैं ऑपजिट अट्रैक्ट्स”। इसे एएलटी बाजाली फिल्म्स के बैनर तले लाया जाएगा। शो में यह दोनों एक बार फिर से एक रोमांटिक कपल्स के तौर पर नजर आएंगे, शो में दिखाने की कोशिश की जाएगी कि किस तरह दो विपरीत क्वालिटीज के लोग भी एक दूसरे को आकर्षित कर सकते हैं।

कहा जा रहा है कि इस शो के लिए दोनों स्टार्स साथ में हफ्ते में 5 दिन शूट कर रहे हैं। गौरतलब है कि साक्षी जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म दंगल में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में दंगल की शूटिंग के लिए साक्षी का बिहाइंड द सीन्स वीडियो फिल्म के मेकर्स ने रिलीज किया है। फिल्म का पहला बिहाइंड द सीन्स वीडियो जहां आमिर की फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में और दूसरा वीडियो गीता फोगाट और बबिता फोगाट का किरदार निभा रहीं लड़कियों की ट्रेनिंग के बारे में था, वहीं मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया यह तीसरा वीडियो फिल्म में आमिर की पत्नी का किरदार निभा रहीं साक्षी तंवर के बारे में है। वीडियो में साक्षी बता रही हैं कि किस तरह उन्हें दंगल के लिए किया गया कॉल पहले मजाक लगा था।

उधर एएलटी बालाजी फिल्म्स के फेसबुक पेज पर भी एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें साक्षी तंवर और राम कपूर साथ में नजर आ रहे हैं। वीडियो में राम कपूर साक्षी के आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में इशारे में पूछते हैं। हालांकि साक्षी इस बारे में कुछ भी बताने से मना कर देती हैं। इस वीडियो में साक्षी दंगल के विपरीत बिलकुल मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं। ज्यादा जानने के लिए यह वीडियो।

आमिर और निर्देशक नितेश तिवारी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ करते हैं। वीडियो में आप साक्षी को शॉट्स के लिए तैयारी करते और शॉट्स देते देख सकते हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक फाइनली रिलीज हो गया है। लेकिन लगता है कि आमिर खान फिल्म के सारे पत्ते खोलने के मूड में नहीं हैं। जी हां तभी तो फिलहाल इस टाइटल ट्रैक का केवल ऑडियो ही रिलीज किया गया है। गाने का वीडियो रिलीज नहीं किया गया है। शायद आमिर चाहते हैं कि पहले गाना लोगों के दिमाग में उतर जाए। उसके बाद वो विजुअल ट्रीट रिलीज करें। इससे पहले दंगल के दो और गाने ‘धाक्कड़’ और ‘हानिकारक बापू’ रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के गाने हानिकारक बापू को तो खास तौर पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

Read Also: दंगल का तीसरा बिहाइंड द सीन्स वीडियो रिलीज, साक्षी तंवर ने बताया शूटिंग का अनुभव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App