Sakshi Tanwar secret engagement - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तो क्या साक्षी तंवर ने गुपचुप कर ली सगाई ?, दंगल के वीडियो में रिंग पहने आ रही हैं नजर

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और दंगल में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका निभा रही साक्षी तंवर की गुपचुप सगाई की खबर सामने आ रही हैं। दंगल के जारी किए गए नए प्रमोशन वीडियो में साक्षी के बायें हाथ की उंगली में एक रिंग नजर आ रही है। इसी रिंग के चलते इस खबर को हवा […]

आमिर खान की पत्नी का रोल पाकर साक्षी तंवर खुद को ज़रूर खुशकिस्मत मान रही होंगी। फिल्म को बनाने की तैयारी जोरों से चल रही है।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और दंगल में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका निभा रही साक्षी तंवर की गुपचुप सगाई की खबर सामने आ रही हैं। दंगल के जारी किए गए नए प्रमोशन वीडियो में साक्षी के बायें हाथ की उंगली में एक रिंग नजर आ रही है। इसी रिंग के चलते इस खबर को हवा मिल रही है। माना जा रहा है कि 43 वर्षीय साक्षी ने बिना किसी को बताए गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। इससे पहले भी पिछले साल इसी तरह की अफवाहें उड़ी थी कि साक्षी एक बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए इसे अफवाह करार दिया था। साक्षी पिछले करीब 15 सालों से छोटे पर पर्दे पर सक्रिय हैं। समय समय पर उनका नाम कई लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है लेकिन साक्षी ने हमेशा स्वयं को सिंगल ही बताया है। हालांकि वो शादी में विश्वास करती हैं लेकिन अभी तक उन्हें उनका मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है।

इससे पहले दंगल के बिहाइंड द सीन्स का तीसरा वीडियो मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया। फिल्म का पहला बिहाइंड द सीन्स वीडियो जहां आमिर की फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में और दूसरा वीडियो गीता फोगाट और बबिता फोगाट का किरदार निभा रहीं लड़कियों की ट्रेनिंग के बारे में था, वहीं मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया यह तीसरा वीडियो फिल्म में आमिर की पत्नी का किरदार निभा रहीं साक्षी तंवर के बारे में है। वीडियो में साक्षी बता रही हैं कि किस तरह उन्हें दंगल के लिए किया गया कॉल पहले मजाक लगा था। आमिर और निर्देशक नितेश तिवारी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ करते हैं। वीडियो में आप साक्षी को शॉट्स के लिए तैयारी करते और शॉट्स देते देख सकते हैं।

फिल्म का टाइटल ट्रैक फाइनली रिलीज हो गया है। लेकिन लगता है कि आमिर खान फिल्म के सारे पत्ते खोलने के मूड में नहीं हैं। जी हां तभी तो फिलहाल इस टाइटल ट्रैक का केवल ऑडियो ही रिलीज किया गया है। गाने का वीडियो रिलीज नहीं किया गया है। शायद आमिर चाहते हैं कि पहले गाना लोगों के दिमाग में उतर जाए। उसके बाद वो विजुअल ट्रीट रिलीज करें। इससे पहले दंगल के दो और गाने ‘धाक्कड़’ और ‘हानिकारक बापू’ रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के गाने हानिकारक बापू को तो खास तौर पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

“आमिर खान की दंगल टैक्स फ्री होने की हकदार”: जावेद अख्तर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App