ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह और माही की तस्वीर देख परेशान हुईं साक्षी धोनी, किया ये कमेंट

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में रणवीर संग्राम भालेराव नाम के पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, अभिनेत्री कियारा आडवाणी को रणवीर सिंह के अपोज़िट कास्ट करना चाहते थे।

सोर्स : इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा की तैयारी में जुटे हैं। वे अपने इस रोल के लिए बॉडी बना रहे हैं और मसल मास बढ़ा रहे हैं। वे इंस्टाग्राम पर अक्सर इस किरदार से जुड़ी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं। रणवीर ने हाल ही में महेन्द्र सिंह धोनी के साथ भी एक तस्वीर शेयर की। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही ये फोटो वायरल हो गई। धोनी जहां अपने सदाबहार कूल अंदाज़ में नज़र आ रहे थे वहीं रणवीर भी सिंबा की मूंछों के साथ मौजूद थे। रणवीर ने इस फोटो को कैप्शन भी दिया – गुड टाइम्स विद माही भाई।  इस तस्वीर पर धोनी की पत्नी साक्षी ने भी कमेंट किया। उन्होंने कमेंट किया – फुल फोमो सीन्स। फोमो यानि फीयर ऑफ मिसिंग आउट। दरअसल साक्षी, रणवीर और माही के साथ इस पार्टी में न पहुंचकर निराश थी। इसी कमेंट में रणवीर ने भी लिखा कि उन्होंने साक्षी को मिस किया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
सोर्स : इंस्टाग्राम

गौैरतलब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में रणवीर संग्राम भालेराव नाम के पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, अभिनेत्री कियारा आडवाणी को रणवीर सिंह के अपोज़िट कास्ट करना चाहते थे लेकिन आखिरकार फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को काम करने का मौका मिला। सिंबा के साथ ही सारा अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी नजर आएंगी। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

इसके अलावा वे ज़ोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वे आलिया भट्ट के अपोज़िट नज़र आएंगे। रणवीर सिंह की सिंबा इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी, इसके अलावा वे कपिल देव की बायोपिक को लेकर भी सुर्खियों में है। 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को बजरंगी भाईजान फेम निर्देशक कबीर खान बनाएंगे। हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म तख्त का भी ऐलान किया है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के साथ करीना, आलिया भट्ट और विकी कौशल जैसे सितारे नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App