ताज़ा खबर
 

‘एक रात के 1 करोड़ देने जैसी वाहियात बातें कर रहे लोग’, एक्ट्रेस का छलका दर्द

साक्षी के वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें आपत्तिजनक संदेश भेज रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद साक्षी ने सोशल मीडिया पर किया है।

अभिनेत्री साक्षी चौधरी।

तमिल फिल्म ‘जेम्स बॉन्ड’ और ‘ऑक्सीजन’ की लीड एक्ट्रेस साक्षी चौधरी एक वीडियो के कारण ट्रोल हो गईं। साक्षी अपने फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं। साक्षी के वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें आपत्तिजनक संदेश भेज रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद साक्षी ने सोशल मीडिया पर किया है।

साक्षी ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि इन संदेशों में पैसे के बदले सेक्सुअल फेवर की बात की जा रही है। एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा- ”वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद लोग पागल हो गए हैं। मुझे एक रात का एक करोड़ ऑफर कर रहे हैं। लेकिन यह सभी मूर्ख हैं, मैं बिकाऊ नहीं हूं।” साक्षी ने आगे लिखा- ”केवल मुझे देखकर ही काम चलाओ और मेगनेट देखने के लिए सिनेमाघर जाओ।”

बता दें कि साक्षी चौधरी की मेगनेट अपकमिंग तेलुगू फिल्म है। फिल्म का निर्देशन Saran Aayirathil Iruvar ने किया है। इसके अलावा साक्षी फिल्म रुस्तुम के जरिए अपना कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

करियर की बात करें तो साक्षी चौधरी ने Potugadu फिल्म से अपना डेब्यू किया था। साक्षी ने साल 2013 में फिल्मों में एंट्री मारी थी। सेल्फी राजा में भी साक्षी एक महत्वपूर्ण किरदार अदा कर चुकी हैं। तमिल फिल्म साक्षी आयीराथिल इरुवर में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म को सरन ने निर्देशित किया था।

बॉयफ्रेंड संग एंजॉय कर रहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, इंटरनेट पर छाईं रोमांटिक तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App