ताज़ा खबर
 

सोनू निगम के ट्वीट पर भड़के साजिद-वाजिद, लिखा- ज्यादा ड्रग्स लेने से कोई आवाज पसंद नहीं आती

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने सोनू निगम की बात पर नाराजगी जताई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक साजिद खान ने इंडिया टुडे से कहा- जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती

Sajid Wajid, Wajid Tweet, Sonu Nigam Tweet, Sonu Nigam Azaan Statement, Azaan Sonu Nigam, Wajid Khan, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiसोनू निगम ने धार्मिक स्‍थलों पर लाउडस्‍पीकर इस्‍तेमाल किए जाने के खिलाफ ट्वीट किया था। (Source: Express Archive)

मशहूर सिंगर सोनू निगम को सोमवार को अजान के बारे में अपने विचार सोशल मीडिया पर रखना भारी पड़ गया। असल में सोनू निगम की सोमवार सुबह मस्जिद की अजान से नींद खुल गई जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी..फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है। सोनू के इस ट्वीट के बाद जैसे पूरा सोशल मीडिया उन पर बिफर पड़ा। अब बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने सोनू निगम की बात पर नाराजगी जताई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक साजिद खान ने इंडिया टुडे से कहा- जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती।

गौरतलब है कि साजिद-वाजिद को बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान का काफी करीबी माना जाता है और उन्होंने इस मामले पर सोशल मीडिया में भी अपनी राय रखी है। दोनों भाइयों ने सोशल मीडिया पर भी सोनू निगम के बयान की आलोचना की है। उन्होंने लिखा कि सोनू की बात से मैं बहुत आहत हुआ हूं। जितना मैं उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी। मालूम हो कि सोनू के इस बयान को सोशल मीडिया पर लिखने बाद सोनू की इस गलती का हर्जाना बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को भी चुकाना पड़ा जब लोगों ने गलती से सोनू सूद को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस पर सोनू सूद ने लिखा- मुझे नहीं मालूम कि कौन, क्यों, कहां पर क्या कहे चला जा रहा है।

उधर पूजा भट्ट ने भी सोनू निगम पर अपना गुस्सा दिखाया। उन्होंने कहा- वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं। साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं। बता दें कि सुबह लगभग 5:30 बजे सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है। अपने पहले ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देख सोनू ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे नहीं लगता कि मंदिर या गुरुद्वारे बिजली का इस्तेमाल कर किसी की नींद खराब करते हैं..तो फिर ये लोग क्यूं..? आपको बता दें कि सुबह-सुबह मस्जिदों में ऊंची आवाज में अजान होती है। इसके लिए मस्जिदों की छतों पर लाउडस्पीकर भी लगाए जाते हैं। इन लाउडस्पीकर से आती आवाज कभी-कभी लोगों की नींद में खलल भी डालती हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL के बहाने ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से कहा- मिल जाओ यारों, डॉ गुलाटी ने कहा- सर मैं रिटायर्ड हर्ट हूं
2 गुमनाम नायक पर आधारित होगी होमी अदजानिया की बायोपिक
3 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता का ट्रेलर, ऐसे बयां की खुशी
यह पढ़ा क्या?
X