ताज़ा खबर
 

छप चुके थे शादी के कार्ड, लेकिन इस वजह से मुकर गए सलमान खान

'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की शादी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। साजिद ने कहा कि सब कुछ तय था यहां तक ​​कि सलमान की शादी के कार्ड भी भेजे जा चुके थे लेकिन...

सलमान खान की तस्वीर

बॉलीवुड के गलियारों में अगर किसी बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है तो वो है दबंग खान यानि सलमान की शादी। हाल ही में सलमान के करीबी साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। फिल्म हॉउसफुल 4 का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंचे निर्माता साजिद नाडियाडवाला से जब शो के होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि जब आपने और सलमान खान ने कसम खाई थी कि आप दोनों कभी शादी नहीं करेंगे तो फिर आपने शादी क्यों कर ली?

इस सवाल का जवाब देते हुए साजिद ने कहा, ‘सब कुछ तय था, यहां तक ​​कि सलमान की शादी के कार्ड भी भेजे जा चुके थे। लेकिन शादी की तारीख से 6 या 5 दिन पहले सलमान ने कहा कि उनका मूड नहीं है।’ साजिद ने आगे कहा कि शादी को लेकर अपना विचार बदलने के बाद जब सलमान मेरी शादी के दौरान मंच पर आए तो उन्होंने मेरे कानों में फुसफुसाते हुए कहा कि बाहर एक कार खड़ी है चुपचाप बाहर जाओ और भाग जाओ।

साजिद ने बताया कि सलमान और उन्होंने 1999 में शादी करने का फैसला किया था। उस टाइम पर सलमान के पास एक लड़की थी लेकिन मुझे अपने लिए एक लड़की की तलाश थी। सलमान के पिता का जन्मदिन 18 नवंबर को होता है, इसलिए हम दोनों ने तय किया कि उसी तारीख को हम शादी के बंधन में बंधेगे। हालांकि साजिद ने इस दौरान किसी लड़की का नाम नहीं लिया लेकिन उन दिनों ये खबर आम थी कि सलमान, संगीता बिजलानी के साथ शादी के बंधन में बंधने के काफी करीब आए थे।

बता दें कि साजिद ने सलमान को एक्शन फिल्म ‘किक’ में डायरेक्ट किया है। इसके अलावा ये जोड़ी ‘किक’ फिल्म के सीक्वल में भी एकसाथ काम करते हुए नजर आएगी। सलमान की शादी के अलावा साजिद ने अक्षय कुमार के स्कूल के बारे में भी किस्सा शेयर किया। साजिद ने कहा कि वो और अक्षय दोनों एक ही स्कूल में पढ़े हैं, लेकिन अक्षय को स्कूल से बहुत प्यार था। यही वजह है कि वो पहले मुझसे एक साल जूनियर थे, लेकिन जब मैं स्कूल से निकला तो अक्षय मुझसे 3 साल जूनियर हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गिरफ्तार हो सकते हैं कोरियोग्राफर Remo DSouza, गैर जमानती वारंट जारी; 5 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप
2 एक्शन में टाइगर से क्यों पिछड़ रहे ऋतिक? क्या सुपर 30 एक्टर हैं मेडिकल अनफिट?
3 ‘मैंने कभी भी..’ धर्मेंद्र की पहली पत्नी से रिश्तों पर बोल पड़ीं Hema Malini
यह पढ़ा क्या?
X