ताज़ा खबर
 

साजिद खान ने उड़ाया सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का मजाक, बताया फ्यूज

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का साजिद खान ने एक इंटरव्यू में उड़ाया मजाक।

salman khan, sajid khan, tubelightसलमान खान की फिल्म का साजिद खान ने उड़ाया मजाक।

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे स्टार है जिनसे कोई भी पंगे लेने से पहले दस बार सोचता है। इसी वजह से उन्हें दबंग खान कहा जाता है। लेकिन डायरेक्टर साजिद खान ऐसे शख्स हैं जो अपनी बात को बेबाकी से सामने रखने के लिए जाने जाते हैं। अपने बिदांस बोल की वजह से उन्होंने भाईजान से पंगा मोल ले लिया है। दरअसल उन्होंने सुल्तान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट का मजाक उड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि सलमान की फिल्म फ्यूज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी जिसकी वजह से साजिद ने ऐसी टिप्पणी कर दी।

बॉलावुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में साजिद खान से सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट पर कमेंट करने के लिए कहा गया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा- फ्यूज ऑफ। मतलब सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज ऑफ हो गई है। हो सकता है कि डायरेक्टर को भाईजान से पंगे लेने का नुकसान झेलना पड़े। आमतौर पर इंडस्ट्री में कोई भी शख्स सलमान खान के बारे में कुछ बोलने से डरता है क्योंकि पता नहीं कब उनकी बात का उन्हें बुरा लग जाए और उसका खामियाजा उसे भुगतना पड़े। हम तो यही उम्मीद करेंगे कि सुल्तान इसे केवल मजाक के तौर पर ही लें।

साजिद के बयान पर सलमान खान के जवाब का सभी को इंतजार होगा। देखते हैं कि वो इसपर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। वरेकफ्रंट की बात करें तो सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग लगभग पूरी कर ली है। वहीं कुछ दिनों पहले एक्टर जैकलीन फर्नांडिस के साथ टन टना टन पर डांस करते हुए नजर आए थे। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था। इस वीडियो में दबंग खान जैकलीन के साथ डांस कर रहे हैं।

पहली बार में तो उनका स्टेप गलत हो जाता है लेकिन फिर वह दूसरी बार में इसे परफेक्ट तरीके से करते हैं। इस वीडियो को जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया और महज 1 ही घंटे के अंदर इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गौरतलब है कि 29 सितंबर को डेविड धवन निर्देशित फिल्म जुड़वा-2 रिलीज होने जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 ‘पद्मावती’ के बाद ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर संग काम करेंगे शाहिद कपूर!
2 ना जया ना रेखा बल्कि इस एक्ट्रेस के पीछे दीवाने बनकर घूमा करते थे अमिताभ बच्चन
3 शाहिद कपूर से एकतरफा प्यार करती थी ये एक्ट्रेस, लोगों से कहती फिरती ‘ये मेरा पति है’
आज का राशिफल
X