ताज़ा खबर
 

साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, बिकिनी में फोटो मांगते थे, जबरदस्ती किस करते थे

साजिद खान पर अभी तक तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं जिनमें दो अभिनेत्रियां हैं और एक पत्रकार शामिल हैं। इनमें से एक महिला पत्रकार का कहना है कि साजिद कई सालों से लड़कियों का शोषण करते रहे हैं।

Ashutosh Gowariker, Sajid Khan, director Ashutosh Gowariker argument with director Sajid Khan, director Farah Khan, sajid khan sister Farah Khan, Ashutosh Gowariker argument with Sajid Khan in an award showसाजिक खान पर कई महिलाओं ने लगाए हैं आरोप सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड के मसाला फिल्मों के निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं। फिल्म हमशक्लस में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर रही एक्ट्रेस ने अपने एक लंबे लेख में साजिद पर कई आरोप लगाए हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड में MeToo कैंपेन के बाद कई महिलाएं खुलकर सामने आ रही हैं और अपने साथ हुई उत्पीड़न की घटनाओं के बारे में बात कर रही हैं। इसी कड़ी में इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने 2011 का वाकया याद करते हुए बताया है कि जब वे साजिद खान को इंटरव्यू देने गई थीं तो उन्होंने उनसे ऐसे सवाल पूछ जिसे सुनकर वो हैरान रह गईं थी।  सलोनी ने एक लेख में लिखा कि साजिद ने इंटरव्यू में पूछा था कि क्या मुझे किसी ने सेक्सुअली अब्यूज किया है? क्या मैंने ब्रेस्ट जॉब कराई है?

बेहद ओछे सवालों का सामना करने के बाद भी वह वहां से नहीं गई क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में जॉब चाहिए था। एक्ट्रेस ने कहा कि साजिद खान ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। वे उन्हें किसी भी समय फोन कर देते थे और प्रोफेशनलिज़्म का बहाना देते हुए उन्हें प्रताड़ित करते थे। वो मुझसे भी बिकिनी में फोटो मांगते थे और कहते थे कि मैं देखना चाहता हूं कि तुममें एक्ट्रेस वाली बात है भी या नहीं। कई बार उन्होंने मुझे ये भी कहा कि तुम सेक्सी नहीं हो और बॉलीवुड में तुम्हारा कुछ नहीं हो पाएगा। ये काफी समय तक चलता रहा लेकिन लगातार कई घटनाओं का सामना करने के बाद उन्होंने आखिरकार साजिद से अलग होने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि मीटू कैंपेन से उन्हें हिम्मत मिली है और सात साल पहले अपने साथ हुई घटना को अगर वे आज नहीं लिखती तो शायद फिर कभी नही लिख पाती।

इसके अलावा एक और एक्ट्रेस ने भी साजिद पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि मुझे मेरी एजेन्सी ने साजिद खान से मिलने के लिए भेजा था क्योंकि वे हमशक्लस के लिए कास्टिंग कर रहे थे। जैसे ही मेरी एजेन्सी ने मुझे इस बारे में बताया तो साजिद ने मुझे अगले 5 मिनट में फोन कर दिया और कहा कि मीटिंग उनके घर के अंदर होगी।

इसके अलावा साजिद पर एक टीवी पत्रकार भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने साजिद का इंटरव्यू लेने के दौरान की एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि वे इंटरव्यू लेने उसके घर गईं थी जहां उसने बेहद ही गलत हरकतें की थीं। उन्होंने लिखा- ‘एक बार मैं साजिद का इंटरव्यू लेने उनके घर पर गई थीं। इंटरव्यू के बाद उन्होंने वो बताने लगे कि वे किस तरह महिलाओं को संतुष्ट करते हैं। आगे लिखा कि जब वे डीवीडी लेने के लिए कमरे में गए और जब वापस आए तो उनका प्राइवेट पार्ट पैंट से बाहर था। करिश्मा बताती हैं कि वे ये सब देखकर वहां से उठकर जाने लगीं। लेकिन साजिद ने उन्हें रोक लिया और जबरदस्ती किस करने लगा। हालांकि वे किसी तरह वहां से भाग गई थी। गौरतलब है कि साजिद खान ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। वे सैफ अली खान के साथ हमशक्लस में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उनकी अक्षय कुमार, रितेश देशमुख के साथ हाउसफुल सीरीज़ भी आ चुकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Loveyatri Box Office Collection Day 7: आयुष-वरीना का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, ‘फ्लॉप हुई लवयात्री’!
2 Andhadhun Box Office Collection Day 7: आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ ने जीता लोगों का दिल, कमा लिए इतने करोड़
3 हमारी याद आएगी: पिता से सम्मान का इंतजार करती रहीं निरुपा
ये पढ़ा क्या?
X