ताज़ा खबर
 

सैयामी खेर ने कहा ‘मिर्जिया’ में लोगों ने हमारे काम को पसंद किया

सैयामी के साथ अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने भी इस फिल्म के साथ करियर की शुरुआत की। यह मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी है।

Author Published on: November 30, 2016 4:31 PM
Mirzya, Harshvardhan Kapoor, Saiyami Kher, Mirzya cast, Mirzya movie, Mirzya harsh saiyami, Mirzya cast, Harshvardhan Saiyami, Harshvardhan Saiyami chemistry, Harshvardhan Saiyami news, Rakeysh Omprakash Mehra, Harshvardhan Saiyami mirzya, entertainment photos, Rakeysh Omprakash Mehra film, Harshvardhan Saiyami film, Harshvardhan Saiyami photosफिल्म आने वाले 7 अक्टूबर को रिलीज होगी, और इसीलिए यह दोनों ही अभिनेता प्रमोशन में बुरी तरह व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली का भी दौरा किया, जिसमें दोनों ही एक्टर्स काफी कॉन्फिडेंट नजर आए। उम्मीद यह भी की जा रही है कि फिल्म में डाला गया शानदार म्यूजिक फिल्म को एक्स्ट्रा मायलेज देने में मदद करेगा।

बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ‘मिर्जिया’ के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री सैयामी खेर ने कहा कि राकेश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म में लोगों ने उनका काम पसंद किया और उनके लिए यही मायने रखता है। सैयामी के साथ अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने भी इस फिल्म के साथ करियर की शुरुआत की। यह मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी है। सैयामी ने कहा, “हमने पिछले दो सालों से फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की। मैंने इसलिए इसमें काम किया था, क्योंकि मुझे इसकी पटकथा पसंद आई थी, न कि यह सोचकर कि यह 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होगी। मेरे लिए लोगों की पसंद मायने रखती है।” उन्होंने कहा, “लोग मुझसे अब भी पूछ रहे हैं कि क्या मैं हर्षवर्धन के साथ दोबारा काम करूंगी? वास्तव में यह एक उपलब्धि है।” हाल ही में ग्रेजिया ब्यूटी वीकेंड में पहुंचीं सैयामी ने आगामी फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “चीन-चार परियोजनाएं हैं। यदि सब ठीक रहता है तो मैं इस बारे में जल्द बात करूंगी।”

अपने पसंदीदा निर्देशकों के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “अच्छा काम करने वाले निर्देशकों की मेरे पास एक लंबी सूची है। चाहे श्रीराम राघवन जी हों या जोया अख्तर, मैं सभी के साथ काम करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा सपना जल्द साकार होगा।”  बता दें कि बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर फिल्म मिर्जिया का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और भी बुरा रहा। राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित इस फिल्म ने शनिवार को 2.10 करोड़ रुपए कमाए। यह आंकड़ा फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े से भी कम रहा।

गौरतलब है कि अब तक फिल्म ने 4.30 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन किया था। हर्षवर्धन की शानदार एक्टिंग और फेस्टिव सीजन होने के बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। देखना यह होगा कि क्या वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कोई उछाल आता है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया- मिर्जिया दूसरे दिन कमाई में कोई खास ग्रोथ दिखाने में नाकाम रही… शनिवार को गिराव आया, शुक्रवार को 2.20 करोड़ और शनिवार को 2.10 करोड़ की कमाई। भारत में किया गया कुल बिजनेस 4.30 करोड़।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब शराब पीकर रणबीर कपूर को गालियां देने लगे संजय दत्त, मान्यता दत्त ने संभाली थी बात
2 नोटबंदी के फैसले से परेशान प्रिंयका चोपड़ा ने बदली अपनी फिल्म की रिलीज डेट
3 विद्या बालन फोटोः कभी इंडस्ट्री ने कहा था बदकिस्मत, 40 स्क्रीन टेस्ट के बाद मिली थी पहली हिंदी फिल्म
ये पढ़ा क्या...
X