ताज़ा खबर
 

सैराट स्टार आकाश थोसर की अपकमिंग फिल्म ‘FU’ का टीजर वीडियो रिलीज, यूट्यूब पर पहले नंबर पर कर रहा ट्रेंड

क्षेत्रीय भाषा की फिल्म सैराट से लोकप्रिय हुए युवा अभिनेता आकाश थोसर की अपकमिंग फिल्म 'एफयू' का टीजर रिलीज किया जा चुका है।

Author नई दिल्ली | April 25, 2017 4:09 PM
फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर खुद दबंग खान यानि सलमान खान ने रिलीज किया था। बता दें कि मराठी फिल्म सैराट से पॉपुलर हुए आकाश की यह दूसरी बड़ी फिल्म है।

क्षेत्रीय भाषा की फिल्म सैराट से लोकप्रिय हुए युवा अभिनेता आकाश थोसर की अपकमिंग फिल्म ‘एफयू’ का टीजर रिलीज किया जा चुका है। 2 मिनट 35 सेकेंड के इस वीडियो को 1 ही दिन के अंदर अब तक 23 लाख 47 हजार से ज्यादा लोग सिर्फ यूट्यूब के जरिए देख चुके हैं। टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में आकाश एक रॉकस्टार वाले अंदाज में नजर आएंगे। टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक युवा लड़के की जिंदादिल जिंदगी की कहानी होगी। फिल्म में महेश मांजरेकर और बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। फिल्म एफयू का फुल फॉर्म है फ्रेंडशिप अनलिमिटेड। रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म 2 जून को रिलीज की जाएगी।

मालूम हो कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर खुद दबंग खान यानि सलमान खान ने रिलीज किया था। बता दें कि मराठी फिल्म सैराट से पॉपुलर हुए आकाश की यह दूसरी बड़ी फिल्म है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सलमान ने ही अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था। मोशन पोस्टर की बात करें तो आपको आकाश बहुत ही कूल अंदाज में नजर आएंगे। उन्होंने ब्लैक कलर का जैकेट, डिजाइनर लॉकेट और सनग्लासेज पहन रखे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सैराट स्टार आकाश थोसर वापस आ रहे हैं महेश मांजरेकर की फिल्म एफयू से। जहां तक पोस्टर की बात है तो पोस्टर मे सिर्फ एक साथ दिख रहा है जो रॉक करने के लिए दिखाए जाने वाले हाथ का इशारा कर रहा है। फोटो के साथ इतना ही लिखा है कि वह वापस आ गया है।

गौरतलब है कि मराठी मूवी सैराट ने 85 करोड़ रुपए का बिजनेस करके रीजनल सिनेमा के सारे रिकोर्ड तोड़ दिए। सैराट मूवी ने आकाश के साथ-साथ फीमेल लीड रोल में नजर आईं आर्ची की भूमिका निभाने वाली 15 वर्षीय रिंकू राजगुरु को रातोंरात स्टार बना दिया। रिंकू ने अभी कक्षा नौवीं का एग्जाम पास किया है, जिसमें 80 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किए हैं। रिंकू ने इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता है। रिंकू महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त जिले सोलापुर के छोटे से कस्बे अकलुज की शिक्षक कॉलोनी में रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रॉयल अंदाज में बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधीं सोफिया हयात, देखिए तस्वीरें
2 राम गोपाल वर्मा बोले- बाकी फिल्ममेकर्स को टीवी सीरियल के डायरेक्टर्स जैसा महसूस कराएगी बाहुबली- 2
3 द कपिल शर्मा शो में चोरी का जोक सुनाए जाने के मामले पर जानिए क्या बोले किकू शारदा