scorecardresearch

Dilip Kumar Death Anniversary: दिलीप कुमार की पहली बरसी पर रो पड़ीं सायरा बानो, बोलीं- बेड पर उन्हें न देखकर मैं…

7 जुलाई को बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की पहली डेथ एनिवर्सरी है। पति के बिना सायरा बानो का एक साल कैसे बिता इसका जिक्र उन्होंने एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए किया है।

saira banu | dilip kumar | Dilip Kumar Death
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो और दिलीप कुमार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की 7 जुलाई को पहली डेथ एनिवर्सरी है। एक्टर काफी लंबे समय से बीमार थे, जिसके बाद उनका एक साल पहले 98 साल की उम्र में 2021 को उनका निधन हुआ था। दिलीप कुमार के जाने से जहां पूरी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था।

वहीं उनकी सायरा बानो तो टूट गई थीं। यहां तक की दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो ने सभी से दूरी बना ली थी। अब एक्टर की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले सायरा ने अपने पति को याद करते हुए एक लंबा नोट शेयर किया है।

शायरा बानो हुई इमोशनल: सायरा बानो ने अपने दिलीप कुमार की पहली डेथ एनिवर्सरी पर नोट शेयर करते हुए बताया कि बेड पर उन्हें न देखकर मैं अपना फेस तकिए में छिपा लेती हूं और सोने की कोशिश करती हूं। मानो ऐसा करके मैं फिर से अपनी आंखें खोलूंगी और उन्हे अपने बगल में सोया हुआ पाऊंगी। उनके गुलाबी गाल बिलकुल सुबह के सूरज के जैसे चमकते दिखाई देंगे। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मेरे यूसुफ मेरे साथ 56 साल से ज्यादा समय तक रहे।

12 साल की उम्र मे सायरा को एक्टर से हो गया था प्यार: सायरा ने आगे लिखा कि यह बात पूरी दुनिया जानती है कि मुझे 12 साल की उम्र में ही उनसे प्यार हो गया था। मैं इसी सपने के साथ बड़ी हुई के बस वही एक अकेले ऐसे इंसान हैं जो मेरे लिए परफेक्ट हैं। जब मेरा सपना सच हुआ तो मुझे पता चला कि मैं ही अकेली उनकी फैन नहीं थी, बल्कि वहीं लड़कियों की लंबी लाइन थी जो मिसेज दिलीप कुमार बनना चाहती थीं। इंडस्ट्री के बहुत से लोग उन्हें अपना गुरू मानते थे। मुझे उनसे मिलाने के लिए भगवान को धन्यवाद देती हूं। उनका मिलना दुनिया का सबसे अच्छा तोहफा था।

साबह की फोटो देखने के बाद नहीं रुकते आंसू: सायरा ने नोट में आगे बताया कि एक पल भी ऐसा नहीं होता जब वो मेरी आंखों के सामने न हों। जब भी टीवी ऑन करती हूं उनकी कोई न कोई पिक्चर आ रही होती है। मेरा पूरा स्टाफ उनकी फिल्म देखने बैठ जाता हैं, लेकिन मैं नहीं देखती क्योंकि मैं खुद को रोने से नहीं रोक पाती हूं। मैं अपने साहब की कोई भी फोटो बिना रोए नहीं देख पाती हूं। चाहे वो कोई फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग हो या फिर इंटरव्यू।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट