ताज़ा खबर
 

क्या Taimur भी खाना बना लेते हैं? करीना के साथ जब शेफ बने सैफ के बेटे

Taimur ali khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को बिजी शेड्यूल के बावजूद बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया गया। करीना बेटे तैमूर संग चंडीगढ़ के एक होटल में आइसक्रीम बनाते हुए नजर आईं।

करीना के साथ शेफ बने सैफ के बेटे तैमूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (kareena kapoor) और सैफ अली खान (saif ali khan) के बेटे तैमूर (Taimur) की फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है। जिसके चलते इंटरनेट सेंसशन बन चुके तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं। करीना वर्तमान में चंडीगढ़ में अभिनेता आमिर खान (aamir khan) के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा (lal singh chaddha) की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान करीना को बिजी शेड्यूल के बावजूद बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया गया जहां वे चंडीगढ़ के एक होटल में आइसक्रीम बनाते हुए नजर आए।

शेफ विजय चौहान ने करीना और तैमूर के साथ खाना पकाने की फोटोज को शेयर किया है। जो कि कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गई। फोटोज में करीना और तैमूर सफेद एप्रन पहने और रसोई में लम्बे शेफ की टोपी पहने नजर आ रहे हैं। फोटोज में तैमूर शेफ कैप में बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं वहीं ऐसा लग रहा है कि किसी बात को लेकर वो काफी गंभीर हैं वहीं करीना मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। फोटोज देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि छोटे नवाब तैमूर और करीना दोनों ने ही कुकिंग क्लासेस को काफी एंजॉय किया होगा।

करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। इसी सिलसिले में उन्हे कुछ समय पहले आमिर के साथ रूपनगर, पंजाब में देखा गया था। इससे पहेल करीना और आमिर एक साथ फिल्म तलाश और 3 इडियट्स में नजर आ चुके हैं। बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई टॉम हैंक्स की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन द्वारा किया जा रहा है जो कि अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

वहीं करीना कपूर काफी टाइम बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में विलेन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अगले माह ‘Good Newwz’ दे रहीं करीना कपूर का खुलासा, शादी से पहले दो बार रिजेक्ट किया था सैफ का प्रपोजल
2 Dabangg 3 का विरोध करते हुए हिंदू संगठन ने पूछा- ‘क्या सलमान खान मौलवी को नाचते हुए दिखा सकते हैं?’
3 Tanhaji Vs Panipat: अर्जुन कपूर की Panipat और अजय देवगन की Tanhaji में किसकी तारीफ और कौन हो रहा ट्रोल?
ये पढ़ा क्या?
X