ताज़ा खबर
 

‘शर्म की बात है मुझे पद्म श्री मिला’, अवॉर्ड वापसी करना चाह रहे Saif Ali Khan

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने कहा मेरे पास इतने पैसे नहीं कि मैं पद्म खरीद सकूं। यह बिकाऊ नहीं होता। इसके साथ ही सैफ ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने पद्म अवार्ड को उनके पिता के कहने पर स्वीकार किया था।

सैफअली खान नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम के दूसरे सीजन में जल्द नजर आने वाले हैं। (फोटो सोर्स- वीडियो स्नैप शॉट)

Saif Ali Khan: सैफ अली खान को काफी साफगोई से अपनी बात कहने वाले एक्टर के तौर पर जाना जाता है। हाल ही में सैफ अली खान अरबाज खान के वेब शो क्विक हील पिंच में दिखाई दिए। इसी दौरान अरबाज ने लोगों द्वारा लगाए कई आरोपों के बारे में पूछा जिसपर सैफ ने काफी बेबाकी से सबका जवाब दिया। पद्म अवार्ड के काबिल नहीं समझने वाले एक शख्स का कमेंट पढ़ते हुए अरबाज ने कहा कि लोग कहते हैं कि आपने पद्म अवार्ड खरीदा है। इसका जवाबा देते हुए सैफ अली खान ने कहा मेरे पास इतने पैसे नहीं कि मैं पद्म खरीद सकूं। यह बिकाऊ नहीं होता। इसके साथ ही सैफ ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने पद्म अवार्ड को उनके पिता के कहने पर स्वीकार किया था।

बतौर सैफ अली पिता ने समझाया था कि तुम इतने बड़े भी नहीं हो कि भारत सरकार का दिया सम्मान ठुकराओ। यही कारण है कि मैंने इसे स्वीकार कर लिया। हालांकि सैफ ने इस बात को भी बेबाकी से कही कि फिल्म इंडस्ट्री में उनसे ज्यादा काबिल लोग हैं। जिन्हें अभी तक अवार्ड नहीं मिला है। उनको ये अवार्ड मिलना चाहिए। हालांकि सैफ ने ये भी बात कही कि शर्म की बात है पद्म अवार्ड ऐसे लोगों को भी मिला है जो मुझसे कम काबिल हैं मैं इसे भारत सरकार को वापस लौटाना चाहता हूं।

अरबाज ने सैफ से उनके नवाब होने को लेकर भी लोगों के सवाल पढ़े थे जिस पर सैफ अली खान ने कहा नवाब बनने से ज्यादा कबाब पसंद करते हैं। बता दें कि अरबाज के चैट शो में कई मशहूर सितारें आ चुके हैं। शो के दौरान अरबाज उनसे कई ऐसे सवाल करते हैं जो आमतौर पर उनके फैंस या ट्रोल्स के सवाल होते हैं। बता दें कि करीना कपूर भी इस शो में आ चुकीं हैं। उन्होंने भी कई सवालों के जवाब दिए जिन्हें उनके निजी जीवन से जोड़कर देखा जाता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X