ताज़ा खबर
 

तैमूर तो पक्का एक्टर बनेंगे और इब्राहिम…सैफ अली खान ने बताया- किस प्रोफेशन को चुनेंगे उनके बेटे

सैफ ने कहा,'मेरी बहन, मेरी पत्नी, मेरी पूर्व पत्नी सभी ने फिल्मों में काम किया है। मेरी बेटी भी फिल्मों में काम कर रही है। तैमूर भी जरूर एक्टर बनेगा वो तो पहले ही हमें एंटरटेन कर रहा है।'

saif ali khan, taimur, saif ali khan imagesसैफ अली खान ने इंटरव्यू के दौरान अपने बेटों के प्रोफेशन के बारे में बात की।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में कहा है कि वो चाहते हैं कि उनके दोनों बेटे तैमूर और इब्राहिम परिवार के पदचिन्हों पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करें। दरअसल हाल ही में सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस फेमस सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और एक्ट्रेस अमांडा सर्नी के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे।

इस दौरान जैकलिन फर्नांडीस ने भी सैफ से तैमूर को लेकर सवाल पूछा तो सैफ ने कहा, ‘मेरी बहन, मेरी पत्नी, मेरी पूर्व पत्नी सभी ने फिल्मों में काम किया है। मेरी बेटी भी फिल्मों में काम कर रही है, मेरा बड़ा बेटा भी एक्टर बनना चाहता है। तैमूर भी जरूर एक्टर बनेगा वो तो पहले ही हमें एंटरटेन कर रहा है।

यह पहला मौका नहीं है जब सैफ ने बच्चों के बॉलीवुड में आने के बात कही हो। कुछ दिन पहले स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा था, ‘इब्राहिम एक्टिंग और फिल्मों में आने के लिए तैयार है। मैं चाहता हूं मेरे सारे बच्चे इसी प्रोफेशन में आए। यह एक अच्छा प्रोफेशन है। एक्टिंग ने मुझे सेल्फ डिस्ट्रक्शन से बचाया है।

मां शर्मिला टैगोर से है बेहद प्रभावित हैं सैफ: धर्मशाला में रिकॉर्ड हुए इस पॉडकास्ट में अमांडा सर्नी ने सैफ अली खान से कला की दुनिया से उनके परिवार के जुड़ाव के बारे में पूछा तो उन्होंने अमांडा सर्नी को बताया उनकी मां शर्मिला टैगोर रविंद्र नाथ टैगोर के परिवार से हैं, जिस परिवार में आर्टिस्ट और पेंटर रहे हैं।

उन्होंने पॉडकास्ट में बताया मेरी मां 16 वर्ष की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने सत्यजीत रे की लगभग 5 से 6 फिल्मों में उनके साथ काम किया है।‌ वो मेरे लिए आदर्श हैं ‌और मुझे लगता है मेरी कला की खास महिला प्रतिनिधित्व हैं।

ऑटोबायोग्राफी नहीं लिखना चाहते सैफ: इस पॉडकास्ट में सैफ ने बताया कि वो ऑटोबायोग्राफी लिखने के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन अब वो ऑटोबायोग्राफी नहीं लिखना चाहते हैं। सैफ ने अमांडा सर्नी से कहा कि मैं लोगों की गालियां सुनने के लिए तैयार नहीं हूं क्योंकि जिस ईमानदारी और बेबाकी से मैं अपनी किताब में लिखूंगा उसके लिए लोग मेरी आलोचना करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप सैलून चलाते हैं क्या? रिपब्लिक टीवी पर बोले गौरव आर्या- बाज़वा के कांप रहे थे पैर; पाकिस्तानी पैनलिस्ट से हो गई बहस
2 गिद्धों को लव ज़िहाद का नया मुद्दा मिल गया है- बोले आशुतोष तो यूजर्स करने लगे ट्रोल
3 दिग्विजय सिंह ने शेयर किया पंडित नेहरू की तारीफ वाला वीडियो तो कुमार विश्वास बोले- सारी सुना करिए, और भी कुछ कहा है
ये पढ़ा क्या?
X