ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान ने कहा- तैमूर अकेला स्टार किड नहीं है, यहां बहुत सारे हैं

जब इस बारे में सैफ से पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि बेबो काफी उदार हैं। यह बहुत प्यारी बात है। वो मेरी पत्नी हैं इसलिए यह स्पष्ट है कि वो ऐसा सोचती हैं।

Saif Ali Khan, Karena Kapoor, Taimur Ali Khanसैफ अली खान ने कहा- आजकल बच्चों के ऊपर अच्छा दिखने का प्रेशर है। (Image Source: Indian Express)

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर 20 दिसंबर को तैमूर अली खान पटौदी का जन्म हुआ है। उनका बेटा अब एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है। तीन महीने के बच्चे की फोटो इंटरनेट पर आते हीं वायरल हो जाती हैं। हाल ही में तैमूर को किस करते हुए करीना की फोटो काफी वायरल हुई थी। फोटो में करीना ने अपने बेटे तैमूर को गोद में उठाया हुआ है और वह उसे सर पर किस कर रही हैं। तैमूर करीना की गोद में बैठा खिलखिला कर हंस रहा है।

एक लीडिंग को दिए इंटरव्यू में जब सैफ से तैमूर और उनकी फोटोज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- आजकल बच्चों के ऊपर अच्छा दिखने के लिए काफी प्रेशर है। मैं उम्मीद करता हूं कि वो अच्छा लड़का बने। वो इस शहर में अकेला स्टार किड नहीं है, यहां बहुत से हैं। लेकिन कई बार लोग इसे मुश्किल बना देते हैं और प्रेस के कुछ सेक्शन इसपर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं। इसलिए नॉर्मल रहना मुश्किल हो जाता है। लेकिन मुझे लगता है कि यह मुकाम के साथ आता है। मुझे लगता है कि मैं इसे लेकर मैं काफी सामान्य हूं या नहीं हूं।

खैर कॉफी विद करण के सीजन 5 में छोटे नवाब की पत्नी करीना कपूर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि कोई भी सैफ की तरह नहीं है। वो शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी सेक्सी है और ऐसा कॉम्बिनेशन होना मुमकिन नहीं है। मुझे लगता है कि वो इस युग के आखिरी हैं। जब इस बारे में सैफ से पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि बेबो काफी उदार हैं। यह बहुत प्यारी बात है। वो मेरी पत्नी हैं इसलिए यह स्पष्ट है कि वो ऐसा सोचती हैं। लेकिन मैं पूरी तरह से सुनिश्चित हूं कि हर जगह बहुत से अमेजिंग लोग मौजूद हैं और केवल मैं नहीं। मुझे लगता है कि 46 साल की उम्र में आपको इतिहास के बारे में पता होना चाहिए और इसे लेकर समकालीन भी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अगली फिल्म शेफ है जिसे राजा कृष्णा मेनन ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। इसके बाद काला कांडी में भी नजर आएंगे। इसके अलावा सैफ को आनंद एल राय की अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।

Next Stories
1 मीरा राजपूत के फेमिनिज्म वाले बयान पर उनकी बैचमैट ने ओपन लेटर लिखकर जाहिर किया गुस्सा
2 एकता कपूर के अगले प्रोजेक्ट में लीड रोल निभाते हुए दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत
3 उपेन पटेल ने एक्स गर्लफ्रेंड करिश्मा तन्ना पर लगाया खुद को इस्तेमाल करने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X