ताज़ा खबर
 

भारत नहीं लंदन में पैदा होगा सैफ-करीना का बच्चा ! जानिए वजह

सैफ करीना को बेबीमून पर ले जाने वाले हैं। सैफ ऐसा करीना के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने के लिए कर रहे हैं।

Author Updated: July 24, 2016 12:02 PM
अपने पति सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (फाइल फोटो)

एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में पत्नी करीना के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी। अब खबर है कि सैफ करीना को बेबीमून पर ले जाने वाले हैं। सैफ ऐसा करीना के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने के लिए कर रहे हैं। इसके लिए सैफ अपने सभी जरूरी कामों को फटाफट निपटा रहे हैं। दोनों बेबी मून के लिए कहां जाएंगे यह फिलहाल साफ नहीं है। करीना कपूर इस वक्त सोनम कपूर के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वह भी काम को जल्दी पूरा रही हैं। खबरों के मुताबिक, करीना ने प्रोडक्शन टीम को हिदायत दी है कि वह अक्टूबर से पहले पहले सारी शूटिंग कर लें क्योंकि इसके बाद वह टाइम नहीं दे पाएंगी। करीना कपूर दिसंबर में मां बन सकती हैं। बीच में अफवाह उड़ी थी कि करीना कपूर ने विदेश जाकर प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है जिसमें पता लगा है कि वह लड़के को जन्म देंगी। हालांकि, करीना ने इन खबरों को झूठा बताया था।

लंदन में होगी डिलिवरी ? एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, करीना का बच्चा भारत में जन्म नहीं लेगा और डिलिवरी के लिए करीना और सैफ लंदन जाएंगे। खबर के मुताबिक, ऐसा फैसला सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने लिया है। दरअसल यहां वह पैपराजी पत्रकारों के पीछा करने से परेशान हैं। इसके साथ ही लंदन उनको पंसद भी है। नवाब मंसूर अली पटौदी को भी लंदन में छुट्टियां मनाना अच्छा लगता था। सैफ और उनकी बहन सोहा अली खान का बचपन भी लंदन में ही बीता है।

Read Also: Photos: जब सिंड्रेला बन गईं करीना कपूर खान

गौरतलब है कि करीना के प्रेग्नेंट होने की वजह से उनसे ‘गोलमाल’ सीरीज की अगली फिल्म छिन सकती है। रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नसीरुद्दीन ने राजेश खन्ना को बताया ‘घटिया एक्टर’, बेटी ट्विंकल खन्ना ने ऐसे दिया जवाब
2 Kabali ने पहले ही दिन कमाए 250 करोड़!
3 सिंगापुर के सिनेमा घरों में ‘कबाली’ के प्रदर्शन पर की गई आरती