अब्बा प्लीज मत गाओ- जब सैफ अली खान की लोरी सुन बोल पड़ीं सारा अली खान, एक्टर के दिल पर लग गई थी बात

सैफ अली खान ने कपिल शर्मा के शो में बताया कि एक बार वह सारा अली खान को लोरी सुना रहे थे, लेकिन उन्होंने एक्टर को बीच में ही टोक दिया था।

saif ali khan, sara ali khan
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और सारा अली खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘भूत पुलिस’ हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें वह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस, यामी गौतम और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आए। फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान कॉमेडी किंग के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आए, जहां उन्होंने कलाकारों के साथ मस्ती मजाक करने के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ राज भी खोले। सैफ अली खान ने कपिल के शो पर बताया कि एक बार वह सारा अली खान को लोरी सुनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें रोक दिया था।

सैफ अली खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं गाता था एक गाना, वह एक अंग्रेजी लोरी है, जिसका नाम समरटाइम है। सारा उस वक्त बहुत छोटी थी। मैं वो लोरी गा ही रहा था कि तभी सारा ने आंख खोली और कहा, ‘अब्बा, प्लीज मत गाओ।’ उसके बाद से ही मैं गाना नहीं गा पाया। एक छोटी बच्ची ने मुझे कह दिया था कि गाना मत गाओ।”

कपिल शर्मा के शो पर सैफ अली खान ने बताया कि उनके चार बच्चे हैं, ऐसे में उन्हें कई बार बहुत डर भी लगता है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मुझे बहुत डर लगता है महंगी शादियों से। मेरे चार बच्चे हैं, बहुत डर लग रहा है।” सेट पर सैफ अली खान ने बताया कि उन्होंने करीना कपूर संग खुद की शादी भी बहुत सादे तरीके से करने का फैसला किया था।

सैफ अली खान का इस बारे में कहना था, “हमने तय किया था कि हम शादी बहुत ही सादे तरीके से करेंगे और बहुत खास-खास लोगों को ही बुलाएंगे। लेकिन केवल कपूर खानदान में ही करीब 200 लोग हैं, जिससे हमारा वो प्लान वहीं पर फेल हो गया था।” बता दें कि कुछ दिनों पहले सारा अली खान ने सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के तलाक के बारे में बातचीत की थी।

सारा अली खान का इस बारे में कहना था, “मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और वह मेरे लिए सबकुछ हैं। मेरे पास एक पिता भी हैं, जो हमेशा फोन पर मौजूद हते हैं। मैं जब चाहूं उनसे मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि वे दोनों एक साथ खुश भी थे, ऐसे में अलग होना ही दोनों के लिए बेस्ट फैसला था।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट