Saif Ali Khan gets upsets as a fan pushes him to get a selfie - वीडियो: सेल्फी के चक्कर में फैन ने दे दिया धक्का, ऐसा था सैफ अली खान का रिएक्शन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: सेल्फी के चक्कर में फैन ने दे दिया धक्का, ऐसा था सैफ अली खान का रिएक्शन

कुछ समय पहले दीपिका और रणवीर को भी इसी तरह की घटना से दो चार होना पड़ा था। दीपिका और रणवीर डिज्नीलैंड में एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे। उस दौरान एक महिला ने रणवीर और दीपिका पर बदसलूकी का आरोप लगाया था।

सोर्स : इंस्टाग्राम

स्मार्टफोन कल्चर आने के बाद से फैन्स और सेलेब्स का रिश्ता काफी बदल गया है। चाहे कोई इवेंट हो या एयरपोर्ट, अपने पसंदीदा स्टार्स को देखते ही कुछ लोग सेल्फी के लिए दौड़ पड़ते है। पिछले कुछ सालों में ये कल्चर काफी ज्यादा बढ़ा है और कई बार आनन-फानन में कुछ लोग शालीनता की लाइन क्रॉस कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ सेक्रेड गेम्स के स्टार सैफ अली खान के साथ भी हुआ।

हाल ही में सैफ एक एयरपोर्ट से निकल रहे थे। उनके हाव भाव से साफ था कि वे काफी सीरियस मूड में है। सैफ वॉक कर ही रहे थे कि धीरे धीरे उनके पास जमावड़ा होना शुरू हो गया। उनके सामने एक लड़का आकर खड़ा हो गया और बिना सैफ से पूछे ही तस्वीर लेने लगा। नीचे देखकर चल रहे सैफ को जब एहसास हुआ कि कोई उनके एकदम सामने आ खड़ा हुआ है तो वो थोड़ा असहज हो गए। उन्होंने इस फैन से कुछ सेकेंड्स बात की और आगे चल दिए। लेकिन सैफ थोड़ा आगे बढ़े ही थे कि कुछ और लोग उनके सामने आकर खड़े हो गए और सैफ से पूछे बिना ही तस्वीर खिंचने लगे। कूल माइंडेड सैफ ने हालांकि उन्हें कुछ नहीं कहा और बिना कुछ बोले आगे चल दिए।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले दीपिका और रणवीर को भी इसी तरह की घटना से दो चार होना पड़ा था। दीपिका और रणवीर डिज्नीलैंड में एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे। उस दौरान  एक महिला ने रणवीर और दीपिका पर बदसलूकी का आरोप लगाया था।  जैनब नाम की इस महिला  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया था कि दोनों सितारे इस बात से काफी नाराज़ थे कि मैं उन लोगों की वीडियो बना रही थी। जैनब का दावा था कि फोटो के लिए आग्रह करने पर दीपिका और रणवीर उन पर गुस्सा करने लगे थे। हालांकि रणवीर और दीपिका की बिना इजाजत के वीडियो बनाने के चलते ही इस महिला की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App