ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान की आत्मकथा 2021 में होगी प्रकाशित

खान ने एक बयान में कहा, ‘बहुत सारी चीजें बदल गई हैं और अगर हम उन्हें दर्ज नहीं करते हैं तो वह समय के साथ खो जाएंगी। पीछे मुड़कर देखना, याद करना और उन यादों को दर्ज करना अच्छा होता है।

हार्पर कॉलिन्स इंडिया की कमिशनिंग एडिटर बुशरा अहमद ने कहा कि इस आत्मकथा को पढ़ना आनंद देने वाला अनुभव होगा।

अभिनेता-फिल्म निर्माता सैफ अली खान अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं और उनकी यह किताब अक्तूबर, 2021 में प्रकाशित होगी। प्रकाशन समूह हार्पर कॉलिंस इंडिया ने बीते दिनों इसकी घोषणा की। एक बयान में अभिनेता ने कहा कि जीवन में पीछे मुड़कर देखना, याद करना और समय के साथ खो जाने वाली इन बातों को दर्ज करना अच्छा होता है। प्रकाशक ने बताया कि आत्मकथा अभिनेता के अपने चुलबुले, मजाकिया और बुद्धिमता वाले अंदाज में होगी और इसमें वे अपने परिवार, घर, सफलता, विफलता, प्रेरणा और सिनेमा के बारे में बात कर रहे हैं।

खान ने एक बयान में कहा, ‘बहुत सारी चीजें बदल गई हैं और अगर हम उन्हें दर्ज नहीं करते हैं तो वह समय के साथ खो जाएंगी। पीछे मुड़कर देखना, याद करना और उन यादों को दर्ज करना अच्छा होता है। यह काफी रोचक रहा है और मैं यह जरूर कहूंगा कि एक तरह से यह स्वार्थी प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि पाठक इस किताब का आनंद उठाएंगे।’ हार्पर कॉलिन्स इंडिया की कमिशनिंग एडिटर बुशरा अहमद ने कहा कि इस आत्मकथा को पढ़ना आनंद देने वाला अनुभव होगा।

अमिताभ बच्चन ने बताया जीवन का कड़वा सच

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अकसर सोशल मीडिया पर कविताएं, विचार, फोटो और वीडियो साझा कर प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक विचार साझा किया है, जिसमें उन्होंने जीवन से जुड़ा कड़वा सच बताया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा है कि संघर्ष के समय कोई भी नजदीक नहीं आता है और सफलता के बाद किसी को आमंत्रित नहीं करना पड़ता।

उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अहंकार और संस्कार में फर्क अपने ट्वीट के जरिए बताया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि अहंकार और संस्कार में फर्क है। अहंकार दूसरों को झुकाकर खुश होता है। संस्कार स्वयं झुककर खुश होता है।

प्रीति की फोटो प्रशंसकों को आई खूब पसंद
फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा का सोशल मीडिया पर जलवा कायम है। कभी अपने वीडियो से तो कभी तस्वीरों से अभिनेत्री धमाल मचा देती हैं। प्रीति जिंटा ने फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की है, जिसमें वो सनग्लासेस पहनी नजर आ रही हैं। फोटो में प्रीति जिंटा बहुत सुंदर दिखाई दे रही हैं। उनकी फोटो को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। उनकी इस फोटो को सवा लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फोटो में अभिनेत्री काले कपड़ों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री इन दिनों घर में ही सब्जियां उगा रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज तक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के अर्णब गोस्वामी, आस्तीन चढ़ा कर गरजे- मुझसे सहा नहीं जा रहा
2 बोलीं रिया चक्रवर्ती- नहीं ली कभी ड्रग्स, सुशांत सिंह पीते थे मैरिजुआना; उन्होंने जो किया वह खुद से किया
3 कंगना रनौत बोलीं-‘बॉलीवुड सितारों का हुआ नारकोटिक टेस्ट तो कई सितारे होंगे सलाखों के पीछे’
ये पढ़ा क्या?
X