saif ali khan appriciated aamir khan after watching dangal - सलमान खान के बाद अब सैफ अली खान हुए आमिर के फैन, अपने ड्राइवर और दोस्त के साथ देखी दंगल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बाद अब सैफ अली खान हुए आमिर के फैन, अपने ड्राइवर और दोस्त के साथ देखी दंगल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मंगलवार को आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को देखने के बाद इसकी जमकर तारीफ की। सैफ ने आमिर को एक बेमिसाल एक्टर बताया।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने मंगलवार को आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को देखने के बाद इसकी जमकर तारीफ की। सैफ ने आमिर को एक बेमिसाल एक्टर बताया। मुंबई में पीवीआर सिनेमा में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए सैफ ने कहा, “यह बेहद अच्छी फिल्म है। मैंने अब तक जितनी भी बेहतरीन फिल्में देखी हैं, यह उनमें से एक है।”

सैफ ने कहा, “आमिर कमाल के कलाकार हैं। क्या शानदार पसंद है। मुझे लगता है कि हर किसी को यह फिल्म देखनी चाहिए।” बता दें कि सैफ अली खान हाल ही में एक बेटे के पिता बने हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है।

अपने बेटे और करीना के बारे में बताते हुए सैफ ने कहा कि करीना अब घर पर हैं। उन्होंने करीना के इस फिल्म को देखे जाने के बारे में कहा, “वह पीवीआर नहीं आईं। मैं अपने ड्राइवर और दोस्त जय के साथ फिल्म देखने आया। हम सबको यह पसंद आई।”

सैफ तैमूर के पैदा होने के बाद आजकल पेटर्निटी लीव पर हैं। वह जनवरी में राजा कृष्ण मेनन की फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

वीडियो:जानिए ‘दंगल’ देखने के बाद आमिर खान से क्यों नफरत करने लगे सलमान खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App