ताज़ा खबर
 

तो ये है सैफ और करीना की एनिवर्सी का सीक्रेट प्लान, पढ़ें सैफ से मिलने कहां जा पहुंची करीना

साल 2015 में सैफ और करीना ने अपनी शादी की सालगिरह अलग-अलग मनाई थी। उस वक्त करीना फिल्म 'की एंड का' की शूटिंग में बिजी थी तो वहीं सैफ विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में बिजी थे।
सैफ अली खान और करीना कपूर

जल्द मां बनने वाली बेगम बेबो और सैफ अली खान आर यानि 17 अक्टूबर को अपनी शादी चौथी सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर वो कोई धूमधाम या शानदार पार्टी करने की जगह वह केरल के कोचि में एक दूसरे के साथ टाइम बिता रहे हैं। दरअसल सैफ कोचि में अपनी फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए एनिवर्सी के मौके पर साथ रहने के लिए करीना कपूर खान भी शुक्रवार को कोचि के लिए निकल गई थीं। बता दें कि करीना दिसंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इससे पहले वो साथ में अच्छा समय बिताना चाहते हैं। ऐसे में कोचि से बढिया लोकेशन उनके लिए क्या हो सकती थी। सैफ के वहां होने का फायदा उठाते हुए करीना भी वहां पहुंच गईं।

साल 2015 में सैफ और करीना ने अपनी शादी की सालगिरह अलग-अलग मनाई थी। उस वक्त करीना फिल्म ‘की एंड का’ की शूटिंग में बिजी थी तो वहीं सैफ विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग में बिजी थे। फिल्म ‘की एंड का’ की टीम ने करीना के लिए उनकी एनिवर्सी को खास बनाने के लिए सेट पर छोटी सी पार्टी रखी थी। यहां करीना ने एक दो नहीं बल्कि तीन केक काटे थे। सैफ और करीना बॉलावुड के हैपनिंग कपल्स में से एक हैं। सैफ अकसर ही करीना को खुश करने के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। सैफ डिलिवरी के वक्त भी करीना के साथ रहना चाहते हैं। इसके लिए वह राजा कृष्ण मेनन की फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग को जल्द से जल्द दिसंबर तक खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस बारे में जब राजा कृष्ण से बात की गई तो उन्होंने कहा, हम दिसंबर तक शूट पूरा करना चाहते थे लेकिन अब कुछ सीन्स की शूटिंग बाद में करनी पड़ेगी ताकि सैफ ब्रेक ले सकें और करीना और अपने बेबी के साथ टाइम बिता सकें।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: जब राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने गुलज़ार से पूछा कि साहिबां ने तीर क्यों तोड़े तीर

एक तरफ जहां सैफ करीना और अपने बच्चे के लिए अपना काम जल्दी-जल्दी पूरा करना चाहते हैं। तो वहीं करीना भी अपनी जिंदगी के इस दौर को खूब इंजॉय कर रही हैं। वह इस मौके को हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहती हैं। उन्होंने इस दौरान कोई ब्रेक भी नहीं लिया है। वह काम में पूरी तरह एक्टिव हैं। लैक्मे फैशन वीक के दौरान उन्होंने डिजाइनर सब्यासाची के लिए रैंप वॉक भी किया था। इस दौरान वह थोड़ी भावुक भी नजर आई थीं। अब जल्द ही अक्टूबर में करीना अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं।

Read Also:#No Filter Neha में करीना कपूर करेंगी नेहा धूपिया से बेबाक बातें, PHOTOS

Read Also:ऑनलाइल पोर्टल ने करीना को दिया अपनी प्रेग्नेंसी को डॉक्यूमेंट कराने का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.