ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान संग बेटे तैूमर का हुआ छोटे पर्दे पर डेब्यू, हल्क बने आए नजर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का हाल ही में टीवी पर डेब्यू हुआ है। इस दौरान वो अपने पिता के साथ दिखाई दिए जहां उन्होंने हल्का का मास्क लगा रखा था और...

Taimur Ali Khan, Saif Ali Khan, timur ali khan tv debut, taimur on tv, taimur ali khan latest picture, saif ali khan with taimur, taimur comes on tv with saif ali khan, Nawab, Kareena Kapoor Khan, hindi news, latest hindi news, entertainment news in hindi,सैफ अली खान ने Times Now के एक कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शिरकत की।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों घर पर अपना टाइम छोटे बेटे और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान के साथ गुजार रहे हैं। हाल ही में कोरोनावायरस के कहर से बचने के लिए देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। जिस वजह से क्या आम नागरिक और क्या सुपरस्टार सभी इस वक्त अपने अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सभी स्टार्स आए दिन सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान अपनी एक्टिविटीज की फोटोज डालते रहते हैं। लेकिन सैफ करीना के बेटे तैमूर अली खान का जो वीडियो सामने आया है वो सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि टीवी पर है।

गौरतलब है कि सैफ अली खान टाइम्स नाउ ग्रुप के न्यूज चैनल के प्राइम टाइम शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह क्वारंटाइन में वाइफ करीना कपूर और अपने बेटे तैमूर के साथ वक्त बिता रहे हैं। सैफ अली खान कहा कि वह और करीना कपूर बहुत लकी हैं क्योंकि उनके पास तैमूर है। सैफ ने आगे बताया कि वो तैमूर ही है जिसके कारण हमारे चारों तरफ पॉजिटिव एनर्जी रहती है। सैफ कोरोनावायरस के कहर के चलते घर में कैसे अपना टाइम व्यतीत कर रहे हैं इस बात को बताने के दौरान ही पत्रकारों की पसंद ही तैमूर अली खान वहां आ गए।

जिसके बाद शो की एंकर सैफ से कहती हैं कि तैमूर को सामने ले आइए जिसके बाद तैमूर टीवी स्क्रीन पर मार्बल कॉमिक्स के कैरेक्टर हल्क की वेशभूषा में दिखाई देते हैं। न्यूज एंकर की आवाज सुनकर तैमूर उनसे पूछते हैं कि आप कहां हो। जिसके बाद सैफ उन्हें कैमरे से हटा देते हैं। तैमूर फोटोग्राफर्स को कितना मिस कर रहे हैं एंकर के इस सवाल पर सैफ अली खान कहते हैं मुझे नहीं लगता कि ज्यादा कर रहे होंगे।

बता दें दुनियाभर में इस वक्त कोरोनावायरस का कहर जारी है। जिसको लेकर करीना कपूर ने भी कुछ वक्‍त पहले सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘ना घबराएं और ना ही घबराहट का कारण बनें। आपके काम का असर आपके आसपास के लोगों पर पड़ता है। पूरी दुनिया में कोशिश जारी है और हम सबको अपनी हिस्सेदारी देनी चाहिए, चाहे वो छोटी ही हो। सुरक्षित रहें। लव यू ऑल।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: मशहूर शायर राहत इंदौरी ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, कहा- ‘मेरा मकान और मेरा दिल दोनों हाजिर है’
2 अमिताभ बच्चन ने कहा- मक्खी से फैलता है कोरोना, स्वास्थ्य मंत्रालय ने नकारा तो करना पड़ा ट्वीट डिलीट
3 Coronavirus: क्या लंदन में प्रिंस चार्ल्स से मिली थीं कनिका कपूर? जानिये वायरल फोटो की सच्चाई
IPL 2020 LIVE
X