ताज़ा खबर
 

एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी!

करीना और सैफ अली खान को साथ में एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है।

करीना कपूर एक बार फिर से अपने पति के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

करीना कपूर खान को अपने पति और नवाब सैफ अली खान के साथ आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 2012 में आई फिल्म एजेंट विनोद में देखा गया था। इसके बाद 2014 में आई हैप्पी एंडिंग में एक्ट्रेस ने  कैमियो किया था। दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री को कुर्बान और टशन जैसी फिल्मों में देखा जा सकता है। जहां सैफ की दो फिल्में कालाकांडी और शेफ रिलीज होने वाली हैं। वहीं करीना कपूर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली है। लेकिन सैफीना के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, दोनों एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। जी हां आपने सही सुना।

एक सूत्र ने डीएनए को बताया कि करीना और सैफ अली खान को साथ में एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। जल्द ही वो इस विज्ञापन की शूटिंग करेंगे। वैसे एक्ट्रेस कई ब्रांड का चेहरा हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने बहुत सारे अंधविश्वसों को तोड़कर सभी महिलाओं को प्रेग्नेंसी गोल्स दिए थे। प्रेग्नेंसी के दौरान सैफीना ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया था। करीना और सैफ से पहले शाहरुख खान भी पत्नी गौरी खान के साथ एक डेकोर ब्रांड के लिए साथ में शूट करवा चुके हैं।

View this post on Instagram

💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वहीं 20 जुलाई को करीना और सैफ का बेटा तैमूर अली खान 7 महीने का हो गया है। इस मौके पर पूरे परिवार ने जश्न मनाने का फैसला किया। इस पार्टी की एक झलक तैमूर की मासी करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की। करिश्मा ने पार्टी के लिए एक डार्क चॉकलेट केक की तस्वीर अपने अकाउंट से साझा की है। इस तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा- हमारा बच्चा 7 महीने का हो गया है।

करीना का यह लाडला बेटा इस दुनिया में आने से पहले ही सुर्खियां बन चुका था और एक बार इस दुनिया के आने के बाद को उसकी हर पब्लिक अपीयरेंस सुर्खियां बन जाती हैं। हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक करीना कपूर खान अभी से अपने बेटे तैमूर के जन्मदिन की तैयारियों में लग गई हैं। करीना ने हाल ही में कहा कि उन्हें अपने बेटे की मीडिया द्वारा खींची जाने वाली तस्वीरों से कोई परेशानी नहीं है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App