ताज़ा खबर
 

VIDEO: तैमूर को कंधे पर बैठाए मरीन ड्राइव पहुंचे थे सैफ-करीना, बगैर मास्क के देख पुलिस ने दी चेतावनी

सैफ अली खान का तैमूर को कंधे पर बैठाकर मरीन ड्राइव घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसवाला सैफ-करीना को छोटे बच्चे को घर से बाहर ना लाने की चेतावनी देता...

तैमूर संग मरीन ड्राइव पहुंचे थे सैफ-करीना, बगैर मास्क के देख पुलिस ने दी चेतावनी

सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव पर समंदर किनारे घूमने निकले तो पुलिस ने उन्हें टोक दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर करीना कपूर और सैफ अली खान के मरीन ड्राइव पर सैर-सपाटा करने के वीडियो और फोटोज़ तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें सैफ अपने बेटे तैमूर को कंधे पर बैठाकर घूमते नज़र आ रहे हैं। उसी वक्त वहां एक पुलिस वाला आता है और सैफ-करीना को बच्चे को बाहर ना लाने की चेतावनी देता है। हालांकि इस वीडियो में छोटे नवाब सैफ और करीना ने तो मास्क पहन रखा है लेकिन तैमूर बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। पुलिस वाले के कहते ही सैफ-करीना फौरन मरीन ड्राइव से रवाना हो जाते हैं।


वहीं इसके अलावा एक अन्य वीडियो में सैफ अली खान भी बिना मास्क के दिख रहे हैं। सैफ-करीना का मरीन ड्राइव पर इस तरह खुले आम घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मास्क नहीं पहना है। ऐसे कैसे काम चलेगा। इसके जवाब में दूसरे यूजर ने लिखा कि ये सेलिब्रिटी हैं। इनको कोरोना नहीं हो सकता। एक यूजर ने सैफ अली खान को जिम्मेदारी की बात याद दिलाते हुए लिखा, हां, मास्क कहां है? जिम्मेदारी कहां है। हम डॉक्टर्स ऐसे ही गैरजिम्मेदाराना लोगों की वजह से परेशानी झेल रहे हैं।

सैफ-करीना को ट्रोल करने का सिलसिला यहीं नहीं थमा,इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने सैफ के चश्मा लगाने और मास्क नहीं लगाने को लेकर भी निशाना साधा और लिखा, सेलिब्रिटी की प्राथमिकता मास्क की जगह सन ग्लास लगाना है। तभी तो शहर में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा हैं। इसको डैडली स्वैग कहते हैं। गौरतलब है कि अन्य राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के अधिक मामले सामने आ रहे हैं। जिसे लेकर उद्धव सरकार किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है। यही कारण है कि मुंबई सहित पूरे राज्य में दस साल से कम उम्र के बच्चों से लेकर 65 साल से ज्यादा आयु के बुजुर्गों के घर से निकलने पर महाराष्ट्र में फिलहाल रोक लगी हुई है।

बता दें कि लॉकडाउन के बाद कई सेलेब्ल मार्निंग में जॉगिंग और इवनिंग में वॉक के लिए घर से बाहर निकलते दिखे हैं। इन स्टार्स में रकुल प्रीत, जियॉर्जिया एंड्रियानी, नेहा धूपिया जैसे सितारों का नाम शामिल है। हालांकि, सैफ और करीना ने मास्क नहीं पहन रखा था, इसलिए लोगों ने खूब जमकर उन्हें ट्रोल भी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Birthday Specail: शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर किया था खुलासा, सुपरस्टार ने भी किया था अपने ‘गुनाह’ का इकरार!
2 ‘यह सब कब किया था जो शबाना जी बता रही हैं’, जावेद अख्तर को मिला अवार्ड तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, हुए ट्रोल
3 अनुराग कश्यप के करीबी दोस्त ने उन्हें बताया बेवकूफ और स्वार्थी तो फिल्ममेकर ने मांगी माफी, कहा- उनका गुस्सा जायज़ है
IPL 2020: LIVE
X