ताज़ा खबर
 

इस साल शाहरुख नहीं बल्कि सैफ अली खान के साथ आईफा को होस्ट करेंगे करण जौहर

बॉलीवुड में युवाओं के आदर्श वरुण धवन आईफा अवॉर्डस में अपनी प्रस्तुति के साथ शुरुआत करेंगे। वरुण ने कहा- यह भव्य जश्न होगा और वह इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 10:24 AM
सैफ अली खान और करण जौहर मिलकर करेंगे आईफा अवॉर्ड होस्ट। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, करण जौहर के साथ मिलकर अगले महीने न्यूयॉर्क में अंतर राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) के 18वें संस्करण को होस्ट करेंगे। एक्टर ने बताया कि उनके पास अंतर राष्ट्रीय फैंस के लिए चौंका देने वाला पिटारा है। सैफ ने कहा- मैं इस साल आईफा के मंच पर वापसी से खुश हूं क्योंकि न्यूयॉर्क में आईफा अवॉर्ड की मेजबानी के लिए अपने करीबी दोस्त करण के साथ शामिल होने जा रहा हूं। उन्होंने कहा- आईफा के लिए उत्साहित हूं कि यह तेजी से दुनियाभर में बढ़ रहा है। यह साल मजेदार और ग्लैमरस होने वाला है क्योंकि करण और मेरे पास अंतर राष्ट्रीय फैंस के लिए बहुत-सी चौंका देने वाली चीजें हैं।

बॉलीवुड में युवाओं के आदर्श वरुण धवन आईफा अवॉर्डस में अपनी प्रस्तुति के साथ शुरुआत करेंगे। वरुण ने कहा- यह भव्य जश्न होगा और वह इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते। मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित होने वाला आईफा महोत्सव भारतीय फिल्म, म्यूजिक, फैशन और डांस का एक उत्सव होगा। सलमान खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन जैसे स्टार्स अपनी प्रस्तुति से कार्यक्रम में चार-चांद लगाएंगे। वहीं रितेश देशमुख और मनीष पॉल मिलकर आईफा रॉक्स की मेजबानी करेगें।

शाहरुख खान पिछले साल की तरह इस साल भी आईफा अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। इसकी वजह बताई जा रही है कि शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी रहने वाले हैं, उनकी यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है। हालांकि शाहरुख के इस अवॉर्ड सेरेमनी से दूर रहने की एक और वजह भी है। बताया जा रहा है कि अगर शाहरुख इस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल भी होते तो उन्हें अपने पर्सनल कारण की वजह से भी जल्दी आना पड़ता। खबर है कि शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन को नाक पर चोट लग गई है और उन्हें मेडिकल केयर की जरुरत है।

खबरों की माने तो शाहरुख के बेटे आर्यन को स्कूल में फुटबॉल खेलते वक्त नाक में चोट लग गई। शायद आर्यन की नाक की हड्डी में चोट आई है जिसकी वजह से उनकी सर्जरी होगी और शाहरुख को इसके विदेश जाना पड़ सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App