ताज़ा खबर
 

‘अच्छी स्क्रिप्ट होगी तभी साथ काम करूंगा’, सारा अली खान के साथ काम करने पर सैफ ने रखी शर्त

सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो सारा अली खान के साथ फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं। लेकिन उनकी कुछ शर्ते हैं।

बेटी सारा के साथ काम करने को लेकर सैफ अली खान ने रखी शर्त

सैफ अली खान की बेटी और उभरती अभिनेत्री सारा अली खान फिल्मों में अपने लुक्स और एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक वेब पोर्टेल को दिए इंटरव्यू में सैफ ने सारा के साथ फिल्म में काम करने को लेकर कहा कि ‘मैं सारा के साथ काम करना पसंद करुंगा, लेकिन इसकी स्क्रिप्ट काफी स्पेशल होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हम दोनों ही नौटंकी को नजरअंदाज करना पसंद करते हैं। मुझे पूरा यकीन है कि अगर अच्छा डायरेक्टर और कहानी मिले तो हमारा साथ काम करना बेहतर हो सकता है। मैं हमेशा अपने परिवार और काम के बीच स्पष्ट अंतर बनाकर चलता हूं, मैंने यह कभी नहीं सोचा कि मुझे मेरी पत्नी के साथ या मेरी मां के साथ काम करना चाहिए भविष्य में भी मैं यह अंतर बनाकर चलूंगा।’

वहीं सारा अली खान हाल ही में अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म लव आजकल के रीमेक में नजर आई थीं। ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इसमें सारा की कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। फैंस अब सारा को उनके पिता सैफ के साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। इससे पहले सारा ने साल 2018 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

केदारनाथ के बाद सारा उसी साल रणवीर सिंह के अपोजिट सिंबा में नजर आई थीं। 2018 में आईं उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थीं और वो रातों रात स्टार बन गई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नं1 के रिमिक्स में नजर आने वाली हैं, इसके अलावा वो ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आने वाली हैं इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वो इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली’ की तैयारी में लगे हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बच्चों की जान बचाने वाले डॉ. कफील जेल में क्यों?’, एक्टर सुशांत सिंह का सरकार पर निशाना
2 ‘मुझे डराने की कोशिश भी मत करना…’, सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़के गीतकार जावेद अख्तर
3 बनारस की विश्वनाथ गली में चूड़ियां खरीदने पहुंचीं सारा अली खान, कोई पहचान भी न पाया, देखें- VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X