scorecardresearch

साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी के साथ उन्हीं के घरवालों ने की थी मारपीट, जानिये क्या थी वजह

साई पल्लवी इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘विराट पर्वम’ को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक चौंकाने वाला सीक्रेट सबके साथ शेयर किया।

साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी के साथ उन्हीं के घरवालों ने की थी मारपीट, जानिये क्या थी वजह
साउथ इंडियन एक्ट्रेस साईं पल्लवी (फाइल फोटो)

साउथ की मोस्ट ब्यूटीफुल और जानी मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी बेहतरीन अदाकारी और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म विराट पर्वम के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ राणा दग्गबाती लीड रोल में है। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की है,साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक चौंकाने वाला सीक्रेट भी सबके साथ शेयर किया।

एक्ट्रेस ने बचपन में लिखा था लवलेटर: फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के मशहूर चैट शो माई विलेज शो पर पहुंचीं। फिल्म ‘विराट पर्वम’ में एक सीन है, जिसमें साई पल्लवी अपनी जान जोखिम में डालकर राना दग्गुबती के लिए लेटर लिखती हैं। इस सीन को लेकर साई पल्लवी से पूछा गया कि क्या ये लेटर उन्होंने खुद लिखा था? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि इस फिल्म में मैंने खत को डायरेक्टर के निर्देशों के अनुसार लिखा था। लेकिन असल जिंदगी में मैंने सिर्फ एक बार एक खत लिखा था। मैंने एक लड़के को एक लेटर लिखा था, यह मेरे बचपन की बात है। शायद जब मैं सातवीं कक्षा में थी। मैं पकड़ी गई और मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत मारा, बहुत ही ज्यादा पिटाई हुई थी मेरी।

राणा दग्गुबाती ने भी लिखा था खत: जब यही सवाल उनके सह-कलाकार राणा दग्गुबाती से किया गया, तो एक्टर ने बताया की उन्होंने अपने दिवंगत दादा-फिल्म निर्माता दग्गुबाती रामनायडू को एक लेटर लिखा था। राणा ने कहा कि हां, मैंने बचपन में अपने दादाजी को करमचेडु में एक लिखा था बस वही एक लेटर था। उसके बाद मैंने किसी को पत्र नहीं लिखा।

ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म: आपको बता दें पल्लवी और राना दग्गुबती की फिल्म ‘विराट पर्वम’ 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन दर्शकों को यह कुछ खास रास नहीं आई। वहीं अब इस फिल्म को ओटीटी फ्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। तेलुगु की ये फिल्म वेणु उडुगुला ने बनाई है। इसमें प्रियामणि, नंदिता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद भी हैं।

वहीं साई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो गार्गी फिल्म में दिखाई देंगी। 15 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक टीचर की भूमिका निभा रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 11-07-2022 at 10:59:06 am
अपडेट