Sahir Shaikh feels that clicking a picture with this actress makes him go unnoticed - 'तुम इतनी खूबसूरत हो कि कोई मुझे देख ही नहीं रहा', देखिए किसके लिए ऐसा कह रहे साहिर शेख - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘तुम इतनी खूबसूरत हो कि कोई मुझे देख ही नहीं रहा’, देखिए किसके लिए ऐसा कह रहे साहिर शेख

साहिर ने अपने आपको टीवी के एक भरोसेमंद एक्टर के तौर पर स्थापित कर लिया है। यही कारण है कि उन्हें कसौटी ज़िंदगी की 2 में भी एक रोल ऑफर हुआ था लेकिन साहिर और शो के मेकर्स की बात नहीं बन पाई और आखिरकार उन्होंने शो मुगल-ए-आजम में काम करने का फैसला किया है। इस समय कसौटी ज़िंदगी की 2 में मेन लीड का किरदार निभाने के लिए बरूण सोबती और शरद मल्होत्रा के बीच टक्कर चल रही है।

साहिर इस समय जकार्ता में हैं।

टीवी जगत के बड़े सितारे साहिर शेख इस समय अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए जकार्ता में हैं। कुंडली भाग्य में अपने किरदार से टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी श्रद्धा आर्या भी साहिर का साथ देने के लिए उनके साथ जकार्ता में ही मौजूद हैं। श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में श्रद्धा के साथ साहिर भी नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनो स्टार्स व्हाइट कलर के कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा ने जैसे ही ये तस्वीर अपलोड की तो उन्हें फैंस के कई कमेंट्स मिलने लगे लेकिन इन कमेंट्स में एक कमेंट खुद साहिर का भी था। साहिर ने श्रद्धा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा – तुम इतनी खूबसूरत लग रही हो कि किसी ने मुझे इस तस्वीर में नोटिस तक नहीं किया। साहिर के इस जवाब पर कई फैंस ने भी प्रतिक्रियाएं दी।

गौरतलब है कि इससे पहले मई के महीने में शाहीर और श्रद्धा एक साथ डांस करते नज़र आए थे। शाहीर और श्रद्धा फिल्म वीरे दी वेडिंग के लोकप्रिय गाने तारीफां पर कदम थिरकाते हुए देखे जा सकते थे। इस वीडियो को साहिर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और साहिर और श्रद्धा के फैंस के बीच ये वीडियो काफी लोकप्रिय भी हुआ था। साहिर ने अपने आपको टीवी के एक भरोसेमंद एक्टर के तौर पर  स्थापित कर लिया है। यही कारण है कि उन्हें कसौटी ज़िंदगी की 2 में भी एक रोल ऑफर हुआ था लेकिन साहिर और शो के मेकर्स की बात नहीं बन पाई और आखिरकार उन्होंने शो मुगल-ए-आजम में काम करने का फैसला किया है। इस समय कसौटी ज़िंदगी की 2 में मेन लीड का किरदार निभाने के लिए बरूण सोबती और शरद मल्होत्रा के बीच टक्कर चल रही है। वहीं कसौटी ज़िंदगी 2 में मेन लीड एक्ट्रेस का किरदार शाहीर की गर्लफ्रेंड एरिका फर्नांडीज़ निभा रही हैं। उन्होंने हाल ही में इस शो के प्रोमो के लिए शूट किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App