ताज़ा खबर
 

जहीर खान से की शादी मगर कोई और है सागरिका घाटगे का फेवरिट क्रिकेटर

सागरिका ने कहा- मैं हमेशा से क्रिकेट की बड़ी फैन रही हूं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हर वक्त टीवी के सामने डटी रहती हूं और कुछ ना कुछ देखती रहती हूं।

Sagarika Ghatge, Sagarika Ghatge Bio, Sagarika Ghatge Facts, Sagarika Ghatge Unknown Facts, Sagarika Ghatge Interesting Facts, Sagarika Ghatge Story, Sagarika Ghatge and Zaheer Khanभारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंजबाज जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटके के पसंदीदा क्रिकेटर उनके पति नहीं बल्कि कोई और ही हैं। जी हां, जब सागरिका से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जहीर का नहीं राहुल द्रविड़ का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वह शुरू से ही राहुल द्रविड़ की फैन रही हैं। वह मेरे पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं। सागरिका ने हालांकि बाद में यह भी कह दिया कि वह जहीर खान का भी नाम लेना चाहेंगी जाहिर है। लेकिन उनकी हंसी ने जाहिर कर दिया कि अपने पति का नाम सिर्फ उन्होंने उनका दिल रखने के लिए लिया।

सागरिका ने कहा- मैं हमेशा से क्रिकेट की बड़ी फैन रही हूं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हर वक्त टीवी के सामने डटी रहती हूं और कुछ ना कुछ देखती रहती हूं। हालांकि अगर रोजर फेडरर खेल रहे हैं तो मैं चुपचाप बैठकर देखती हूं। सागरिका ने बताया कि वह एक फेडरर फैन हैं। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स एक ऐसी चीज है जो सिर्फ देखने भर से आपको उत्साह से भर देती है।

wearing @anjumodi .

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on

बता दें कि एक्ट्रेस सागरिका और जहीर हालांकि पहले ऐसे कपल नहीं हैं जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड कॉम्बिनेशन बना हो, इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के और भी कई दिग्गज खिलाड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी कर चुके हैं। सागरिका से जब पूछा गया कि इस तरह के कपल्स में उनका फेवरेट कपल कौन सा है तो उन्होंने शर्मिला टैगोर और टाइगर पटौदी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वे बहुत ही शानदार कपल थे। सागरिका ने कहा कि दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते थे और मैंने उनकी फोटोग्राफ देखी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 ब्रिटिश मिलेनियर को डेट कर रही हैं ‘2.0’ की एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
2 वीडियो: सिद्धार्थ ने गोद में उठा लिया, सबके सामने शर्मिंदा होते-होते बचीं रकुल प्रीत
3 लोगों के फोन से नंबर चुराते थे रणवीर ताकि काम मांग सकें, जानिए कैसे बने इतने बड़े स्‍टार
ये पढ़ा क्या?
X